×

Kisi ka Bhai kisi ki Jaan: आइए जानें कैसी है सलमान की इस फिल्म की कहानी, क्या दर्शकों को लुभा पाएगी?

Salman Khan Film Kisi ka Bhai kisi ki Jaan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान लगभग चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहें हैं, उनकी अपकमिंग फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" 21 अप्रैल को बड़े पर्दे पर तहलका मचाने को तैयार है।

Shivani Tiwari
Published on: 17 April 2023 1:47 PM GMT
Kisi ka Bhai kisi ki Jaan: आइए जानें कैसी है सलमान की इस फिल्म की कहानी, क्या दर्शकों को लुभा पाएगी?
X
Kisi ka Bhai kisi ki Jaan (Photo- Social Media)
Salman Khan Film Kisi ka Bhai kisi ki Jaan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान लगभग चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहें हैं, उनकी अपकमिंग फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" 21 अप्रैल को बड़े पर्दे पर तहलका मचाने को तैयार है। वहीं फिल्म की पूरी टीम तगड़े से प्रमोशन में जुटी हुई है।

फिल्म को लेकर दर्शकों में है जबरदस्त क्रेज

सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" एक मल्टी स्टारर फिल्म है, ऐसे में इसे लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ चुका है, जिसे बेहद धांसू रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। फिल्म के ट्रेलर में भाईजान का एक्शन देख दर्शक फिल्म को देखने के लिए और अधिक उतावले हो गए हैं।

जानें क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में सलमान अपनी हीरोइन को पाने के लिए जबरदस्त एक्शन करने वाले हैं। फिल्म की कहानी वैसे ज्यादा नई तो नहीं है, वही घिसी पिटी कहानी पहले हीरो को प्यार हो जाता है फिर वह ससुराल वालों को मनाने जाता है। फिर हीरोइन को पाने के लिए हीरो मार पीट करता है। हां, कुछ जबरदस्त डायलॉग और एक्शन मजेदार हैं जो दर्शकों को लुभाने में जरूर कामयाब होंगे।

इस फिल्म में सलमान का लुक है सबसे अलग

"किसी का भाई किसी की जान" में सलमान खान का लुक बेहद अलग नजर आने वाला है। कभी वह बड़े-बड़े बालों और लंबी दाढ़ी मूछों में दिखाई देंगे, तो कभी वह हैंडसम मुंडा वाला लुक अपना लेंगे। यही नहीं इस फिल्म में सलमान का साउथ इंडियन लुक भी नजर आयेगा।

सलमान खान के नाम से हिट हो जाती है फिल्म

सलमान खान का क्रेज दर्शकों में इतना जबरदस्त है कि महज उनके नाम से ही फिल्में हिट हो जाती हैं। वहीं इस फिल्म को लेकर जितना बज बना हुआ है, उसे देख तो यही लग रहा है कि फिल्म हिट तो हो ही जाएगी। हालांकि पिछले कुछ वक्त से दौर बिलकुल बदल गया है, दर्शक कहानी के अनुसार फिल्में देख रहें हैं, अब ऐसे में देखना होगा कि सलमान खान की इस फिल्म को दर्शकों से कितना प्यार मिलता है।

इन स्टारकास्ट से सजी है फिल्म

सलमान खान फिल्म में मुख्य किरदार में हैं, वहीं उन्होंने ही फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है। फहाद सामजी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, जगपति बाबू, जस्सी गिल जैसे कलाकार हैं। फिल्म 21 अप्रैल को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story