×

कनिका कपूर ने लिया ये बड़ा फैसला, कोरोना को हराने में ऐसे देंगी साथ

कोरोना वायरस से रिकवर हो चुकीं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर अब अपना प्लाज्मा डोनेट करेंगी। ताकि कोरोना वायरस को खत्म किया जा सके।

Shreya
Published on: 27 April 2020 12:11 PM GMT
कनिका कपूर ने लिया ये बड़ा फैसला, कोरोना को हराने में ऐसे देंगी साथ
X

लखनऊ: कोरोना वायरस से रिकवर हो चुकीं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर अब अपना प्लाज्मा डोनेट करेंगी। ताकि कोरोना वायरस को खत्म किया जा सके। सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि राजधानी लखनऊ के PGI की टीम सिंगर का प्लाज्मा लेगी। कनिका कपूर का भी इलाज लखनई के PGI में कराया गया था। बता दें कि लखनऊ के KGMU में कोरोना से निपटने के लिए प्लाज्मा थेरेपी (Plasma Therapy) पर काम शुरु किया जा चुका है। इसके तहत वेंटिलेटर पर रखे गए कोरोना के एक मरीज को प्लाज्मा की पहली डोज दी गई, जिसके बाद उसकी तबीयत में काफी सुधार आया है।

सिंगर के खिलाफ लखनऊ में दर्ज है केस

उधर, कनिका कपूर के खिलाफ निर्देशों का पालन न करने और लापरवाही बरतने के आरोप में लखनऊ में केस भी दर्ज किया गया था। जिसमें कनिका का बयान दर्ज करने के लिए लखनऊ पुलिस ने उनके घर पर नोटिस चस्पा किया है। पुलिस के मुताबिक, सिंगर को पुलिस स्टेशन जाकर लिखित बयान दर्ज कराना होगा।

यह भी पढ़ें: तानाशाह पर बड़ी खबर: 7 स्टार होटल जैसी ये ट्रेने हुई गायब, कहाँ गई आखिर

इन धाराओं में दर्ज है मामला

बयान दर्ज कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। कनिका के खिलाफ अब राजधानी के सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 188, 269 और 270 के तहत मामला दर्ज है। ऐसे में पुलिस की टीम उनका बयान दर्ज करेगी।

कनिका कपूर ने सोशल मीडिया पर तोड़ी चुप्पी

कनिका कपूर ने रविवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने उन पर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने लिखा कि, मुझे पता है कि मुझे लेकर कई तरह की स्टोरिज बनाई गई हैं। मैं अब तक खामोश इसलिए नहीं रही क्योंकि मैं गलत थी। बल्कि मैं इतंजार कर रही थी कि लोगों को खुद ही सच्चाई पहुंच जाए। मैं अपनी फैमिली, दोस्तों और सपोर्टर्स को धन्यवाद कहना चाहती हूं, जिन्होंने इस समय में भी मेरे साथ दिया और मुझे समझा।

यह भी पढ़ें: तानाशाह पर बड़ी खबर: 7 स्टार होटल जैसी ये ट्रेने हुई गायब, कहाँ गई आखिर

लखनऊ में आने के बाद अटैंड की थी पार्टियां

गौरतलब है कि कनिका ने लंदन से लखनऊ आने के बाद कई हाई प्रोफाइल पार्टीयां कीं। जिसमें कई बड़े अधिकारी और नेता भी शुमार थे। इस पार्टी में खुद यूपी के स्वास्थ्य मंत्री भी शामिल हुए थे। जब कनिका के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई तो हर तरफ हड़कंप मच गया।

19 मार्च को पाई गई थीं कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि तबियत खराब होने पर 19 मार्च को शालीमार गैलंट आवास से उनका सैंपल कलेक्ट किया गया। केजीएमयू में 20 मार्च को जांच में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई। जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि, कनिका का कहना है कि जब वह भारत वापस आईं थीं, तो देश में सेल्फ आइसोलेशन जैसी कोई व्यवस्था लागू नहीं की गई थी।

यह भी पढ़ें: फेफड़े के साथ-साथ गुर्दे की भी सेहत बिगाड़ रहा कोरोना वारयस

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story