×

वायरल हुई नेहा कक्कड़: तेजी से देखा जा रहा ये ऑडिशन वीडियो, रो पड़ी थी सिंगर

म्यूजिक इंडस्ट्री में धूम मचा रही सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने गानों से अच्छे अच्छों को थिरकने पर मजबूर किया है। उनका हर एक गाना पार्टी सॉन्ग होता है। फिर चाहे शादी हो या बर्थडे पार्टी नेहा के ही गाने हर तरफ सुनाई देते हैं।

Monika
Published on: 11 Feb 2021 2:26 PM GMT
वायरल हुई नेहा कक्कड़: तेजी से देखा जा रहा ये ऑडिशन वीडियो, रो पड़ी थी सिंगर
X
नेहा कक्कड़ का वायरल हुआ ऑडिशन वीडियो, अनु मालिक की डाट से रो पड़ी थी सिंगर

मुंबई: म्यूजिक इंडस्ट्री में धूम मचा रही सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने गानों से अच्छे अच्छों को थिरकने पर मजबूर किया है। उनका हर एक गाना पार्टी सॉन्ग होता है। फिर चाहे शादी हो या बर्थडे पार्टी नेहा के ही गाने हर तरफ सुनाई देते हैं। वह लंबे समय से सभी के दिनों पर राज कर रही हैं। आइए जानतें हैं उनके इस बड़े सक्सेस के पीछे की कहानी।

बेले कई पापड़

नेहा ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए काफी मेहनत की है। कई पापड़ बेले हैं। हाल ही में उनके स्ट्रगल का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। नेहा ने अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत रियलिटी शो इंडियन आइडल में बतौर कंटेस्टेंट की थी। इस शो ने ही नेहा को पहचान दिलाई।

नेहा कक्कड़

ऑडिशन देते वक़्त रो पड़ी

इस वायरल वीडियो में नेहा अपने ऑडिशन की तैयारी करती दिख रही हैं। वे बता रही हैं कि उनके भी बड़े सपने हैं। उन्हें भी एक फेमस सिंगर बनना है। वही इस वीडियो में आप उस सीन को भी देख पाएंगे जब नेहा शो के जज अनू मलिक, सोनू निगम और फराह खान के सामने गाना गाती हैं। वही तीनों जज नेहा के साथ मस्ती करते हैं जिससे नेहा रोने लगती हैं।

ये भी पढ़ें : सपना चौधरी पड़ी मुसीबत में, हरियाणवी सिंगर पर केस दर्ज, धोखाधड़ी का आरोप

https://fb.watch/3AYZ06m1Zd/

लुक्स पर की मेहनत

यह वीडियो नेहा कक्कड़ के सिंगर बनने का सफ़र दिखा रहा है। वही इस वीडियो में आप नेहा के उस वक़्त के लुक को देखा कर कह सकतें है की सिंगर ने अपनी आवाज़ के साथ साथ अपने लुक्स पर भी काफी काम किया है।

ये भी पढ़ें : फिल्मकार कमाल अमरोही दे बैठे थे मीना कुमारी को दिल, लाहौर से था गहरा नाता

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story