×

सपना चौधरी पड़ी मुसीबत में, हरियाणवी सिंगर पर केस दर्ज, धोखाधड़ी का आरोप

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के ऊपर स्टेज शो के दौरान पंकज चावला और अन्य पीआर कंपनी के साथ एग्रीमेंट साइन किए थे जिसके लिए इन्होंने मोटी रकम भी ली थी लेकिन जिसके बाद इन्होंने स्टेज शो नहीं किया।

Shraddha Khare
Published on: 11 Feb 2021 6:52 AM GMT
सपना चौधरी पड़ी मुसीबत में, हरियाणवी सिंगर पर केस दर्ज, धोखाधड़ी का आरोप
X
सपना चौधरी पड़ी मुसीबत में, हरियाणवी सिंगर पर केस दर्ज, धोखाधड़ी का आरोप photos (social media)

नई दिल्ली : हरियाणा की मशहूर सिंगर सपना चौधरी जिनके डांस के चर्चे पूरे देश में होते हैं। यह अपने स्टेज शो से दर्शकों का मन लुभाती दिखती है। आपको बता दें कि इन दिनों इनके खिलाफ दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज किया है। जिसमें उनके ऊपर 4 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज की गई है। सपना और इनके साथ अन्य लोगों के खिलाफ यह शिकायत आर्थिक अपराध शाखा ( Economic Offences Wing) के आधार पर 10 जनवरी को दर्ज हुई थी।

सपना चौधरी के खिलाफ 4 करोड़ की धोखाधड़ी का मामला

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के ऊपर स्टेज शो के दौरान पंकज चावला और अन्य पीआर कंपनी के साथ एग्रीमेंट साइन किए थे जिसके लिए इन्होंने मोटी रकम भी ली थी लेकिन जिसके बाद इन्होंने स्टेज शो नहीं किया। दिल्ली पुलिस ने इस शिकायत के बाद इनके ऊपर 420, 120 और 406 के तहत एफआईआर दर्ज की है। यह कहा जा रहा है कि जल्द आर्थिक अपराध शाखा इनको नोटिस भेजकर इस जांच में शामिल करेगी।

इससे पहले भी कानूनी पचड़ों में पड़ी सपना

सपना चौधरी पहली बार कानून के पचड़ों में नहीं पड़ी है इससे पहले भी कई बार ऐसे पचड़ो में फस चुकी हैं। आपको बता दें कि 2019 में इनके भाई ने एक इवेंट कंपनी के खिलाफ केस दर्ज किया था जिसमें इस कंपनी ने स्टेज शो करने के 8 लाख बोले थे लेकिन 6 लाख रुपये ही दिए थे। इस केस को इनके भाई ने इनकी बकाया राशि को लेकर किया था।

sapna

ये भी पढ़े....जन्मदिन विशेष: आजादी के मतवाले थे तिलका मांझी, देश के लिए झूल गए फांसी पर

हरियाणवी सिंगर की पर्सनल लाइफ

सपना चौधरी की पर्सनल लाइफ की बात करे तो 2020 में इन्होंने हरियाणवी सिंगर और मॉडल वीर साहू से गुपचुप शादी की थी। सपना और वीर 5 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन इस बात की भनक किसी को नहीं पड़ी थी। आपको बता दें कि सपना एक बेटे की मां भी बन चुकी है। यह अपनी शादी और बच्चे के लिए सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल की गई थी।

ये भी पढ़े....सलमान पर फैसला आज: काला हिरण केस बना मुसीबत, इस झूठ पर कोर्ट में सुनवाई

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story