×

सलमान पर फैसला आज: काला हिरण केस बना मुसीबत, इस झूठ पर कोर्ट में सुनवाई

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने काले हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट में हथियार के लाइसेंस गुम होने का झूठा शपथ पत्र दिया था। वहीं 9 फरवरी को इस मामले पर जोधपुर कोर्ट में कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई हुई।

Shraddha Khare
Published on: 11 Feb 2021 5:48 AM GMT
सलमान पर फैसला आज: काला हिरण केस बना मुसीबत, इस झूठ पर कोर्ट में सुनवाई
X
सलमान पर फैसला आज: काला हिरण केस बना मुसीबत, इस झूठ पर कोर्ट में सुनवाई photos (social media)

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता इन दिनों सुर्खियों में नजर आ रहे हैं। इनका 18 साल पुराना काले हिरण शिकार मामले में आज जोधपुर सेंशस कोर्ट इनकी याचिका पर आदेश को सुना सकती है। आपको बता दें कि मंगलवार को इस मामले को लेकर जोधपुर कोर्ट में सुनवाई हुई थी। कोर्ट के जज राघवेंद्र कच्छवाला ने 11 फरवरी के लिए सुनवाई तय किया था।

कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई थी सुनवाई

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने काले हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट में हथियार के लाइसेंस गुम होने का झूठा शपथ पत्र दिया था। वहीं 9 फरवरी को इस मामले पर जोधपुर कोर्ट में कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई हुई। अब कोर्ट इस मामले पर 11 फरवरी यानी आज फैसला सुनाएगा। अब देखना ये है की इस फैसले के बाद सलमान की मुश्किलें और कितनी बढ़ने वाली है।

सलमान खान ने दिया गलत शपथ पत्र

आपको बता दें, कि सुनवाई के दौरान सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत ने कोर्ट से कहा कि 8 अगस्त 2003 को गलत शपथ पत्र दे दिया गया था। यह भूल अनजाने में हुई है। साल 1998 में काला हिरण शिकार मामले में जब सलमान को गिरफ्तार किया गया था तब उनसे कोर्ट में हथियार का लाइसेंस मांगा गया था। जिसके बाद साल 2003 में शपथ पत्र देखकर सलमान ने बताया था कि उनका लाइसेंस कही खो गया है।

ये भी पढ़े....थर-थर कांपे नक्सली: पुलिस के सामने गैंग का सरेंडर, 3 थे लखटकिया इनामी

salmaan khan

सलमान पर कोर्ट को गुमराह करने का आरोप

उन्होंने FIR की कॉपी भी कोर्ट में पेश की थी। लेकिन कोर्ट ने ये पाया कि सलमान का लाइसेंस कहीं गुम नहीं हुआ है। उन्होंने खुद लाइसेंस के रिन्यू के लिए हथियार लाइसेंस नवीनीकरण शाखा में पेश किया हुआ था। इसके बाद लोक अभियोजक भवानी सिंह भाटी ने कोर्ट में सीआरपीसी 340 के अंतर्गत एक अर्जी पेश कर गुहार लगाई कि सलमान खान पर कोर्ट को गुमराह करने का प्रयास करने पर मुकदमा दर्ज किया जाए। जिसके बाद जोधपुर कोर्ट में 9 फरवरी को सुनवाई हुई।

ये भी पढ़े....मोदी ने किसानों से बातचीत का रास्ता खोला, कृषि कानूनों पर गलतफहमी करेंगे दूर

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story