×

Covid19: लोगों की मदद के लिए जीवन भर की पूंजी नीलाम कर रही हैं ये बॉलीवुड सिंगर

पलक ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी आवाज का जादू बिखेरा है। लेकिन कम ही लोग को पता होगा कि पलक के पास खूबसूरत आवाज के साथ एक खूबसूरत दिल भी है।

Ashiki
Published on: 14 April 2020 2:06 PM GMT
Covid19: लोगों की मदद के लिए जीवन भर की पूंजी नीलाम कर रही हैं ये बॉलीवुड सिंगर
X

नई दिल्ली: पलक मुछाल बॉलीवुड की फेमस सिंगर हैं। पलक ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी आवाज का जादू बिखेरा है। पलक मुछाल एक और अपनी खूबसूरत आवाज से लोगों को मंत्रमुग्ध कर देती हैं। लेकिन कम ही लोग को पता होगा कि पलक के पास खूबसूरत आवाज के साथ एक खूबसूरत दिल भी है।

अब तक 2091 बच्चों की हार्ट सर्जरी करवा चुकी हैं पलक

पलक बीते कई साल से बच्चों की हार्ट सर्जरी करवाती रही हैं। पलक अब तक 2091 बच्चों की हार्ट सर्जरी करवा चुकी हैं। लेकिन अब देश को कोरोना से बचाने के लिए पलक एक और बड़ा काम करने की ठान चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: JCB से खोदी जा रही क्रब, भारत का ऐसा होगा हाल कभी सोचा भी न था…

अब तक जिन 2091 बच्चों की हार्ट सर्जरी पलक करवा चुकी हैं उन बच्चों से हार्ट सर्जरी के बदले में पलक ने हमेशा से एक डॉल को मोमेंटम या फिर याद के तौर पर गिफ्ट लेती हैं। लेकिन इस मुश्किल दौर में पलक अपनी इन डॉल्स को नीलाम कर रही हैं। क्योंकि डॉल को नीलाम करके जो पैसा आए उससे वह कोरोना वायरस की जंग में अपना योगदान दे सकें।

विश्वभर में हार्ट पेशेंट की सर्जरी के लिए करती हैं परफॉर्म

बता दें कि पलक हमेशा से विश्वभर में हार्ट पेशेंट की सर्जरी के लिए परफॉर्म करती रही हैं। लेकिन अब तक हुई सर्जरी की याद के तौर पर मिली इन डॉल्स को पलक नीलाम कर रही है। डॉल्स की नीलामी का पहला चरण पूरा हो चुका है और पलक इससे मिल रिस्पांस से काफी खुश हैं। साथ ही पलक यह भी उम्मीद करती हैं कि लोगों द्वारा और भी प्यार, आने वाले ऑक्शंस में मिलेगा। नीलामी में मिले सारे पैसे पलक पीएम केयर फंड में दान कर देंगी।

इस बात की जानकारी पलक ने खुद इंस्टाग्राम पर दिया है। एक वीडियो शेयर करते हुए पलक ने कहा की देश में महामारी का माहौल है और ऐसे में गुड़िया को उन्होंने एक अच्छे काम से पाया था। उन्हीं गुड़िया को नीलाम कर अच्छे काम के लिए वह लगा रही है इससे अच्छी बात नहीं हो सकतीं।

ये भी पढ़ें:ज्यादा नहीं, बस कर लें ये उपाय, कोरोना पास फटकने की हिम्मत नहीं करेगा

Ashiki

Ashiki

Next Story