×

बला की खूबसूरत हैं ये मोहतरमा, इनके कायल हुए सभी फैन्स

फिल्म बाहुबली से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी लाखों दिलों पर राज करती हैं। फिल्म बाहुबली के बाद उनके फैन्स की लिस्ट और ज्यादा लंबी हो गई।

Shreya
Published on: 20 May 2020 9:36 AM GMT
बला की खूबसूरत हैं ये मोहतरमा, इनके कायल हुए सभी फैन्स
X

लखनऊ: फिल्म बाहुबली से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी लाखों दिलों पर राज करती हैं। फिल्म बाहुबली के बाद उनके फैन्स की लिस्ट और ज्यादा लंबी हो गई। ना केवल फैन्स की लिस्ट बल्कि उनके पास अब फिल्मों की लिस्ट भी लंबी हो चुकी है। अनुष्का साउथ फिल्म मेकर्स की अब पहली पसंद बन चुकी हैं।

जल्द ही बन सकती है बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा

अब तो फिल्मों के रोल भी उन्हें खासतौर से ध्यान में रखकर लिखे जाते हैं। हाल ही में ये भी खबर आई थी कि अनुष्का जल्द ही किसी बॉलीवुड फिल्म का भी हिस्सा बन सकती हैं। हालांकि इसे लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें: यूपी की राज्यपाल ने यहां राहत सामग्री वाहन को झण्डी दिखाकर किया रवाना

प्रभास के साथ अफेयर की चर्चा

वैसे तो अनुष्का ने एक्टर प्रभास के साथ कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन फिल्म बाहुबसी के बाद उनके अफेयर की खबरों को और हवा मिल गई थी। दोनों के अफेयर की खबरें इस कदर आने लगीं कि फैन्स ये मानने लगे कि दोनों जल्द ही रील लाइफ कपल से रियल लाइफ कपल बनने वाले हैं। हालांकि दोनों ने इन खबरों पर चुप्पी साधे रखी।

यह भी पढ़ें: चीन का वुहान अक्टूबर में ही कहा जाने जगा था ‘भूतहा शहर’, आखिर क्यों

इस फिल्म से किया अपना डेब्यू

बता दें कि अनुष्का ने 15 साल पहले साल 2015 में अपनी एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। उन्होंने साल 2005 में आई तेलुगु फिल्म सुपर से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। इस फिल्म में उन्होंने नागार्जुन के अपोजिट काम किया था। फिल्म में आयशा टाकिया ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी।

साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस में हैं शामिल

आज अनुष्का की गिनती साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। उन्होंने ना केवल अपनी एक्टिंग से बल्कि अपनी खूबसूरती से भी अपने फैन्स को अपना कायल बना रखा है। चाहे उनका देसी लुक हो या वेस्टर्न सभी लुक में वो काफी खूबसूरत नजर आती हैं।

यह भी पढ़ें: Tik Tok पर वायरल हो रही विवादित वीडियो पर भड़कीं सिंगर, कह दी ये बड़ी बात

बॉलीवुड फिल्म को किया मना

बता दें कि अनुष्का को लेकर कई ऐसी भी खबरें आती रही हैं कि उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्म को करने से इनकार कर दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के फेमस फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर की फिल्म का ऑफर भी ठुकरा दिया था।

चर्चा थी कि अनुष्का शर्मा को रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन में देखा जा सकता है, लेकिन वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाई थीं। अनुष्का के फैन्स उन्हें जल्द ही किसी बॉलीवुड फिल्म में देखना चाहते हैं। अब देखना होगा कि अनुष्का के फैन्स को और कितना इंतजार करना होगा।

यह भी पढ़ें: सवा लाख रुपये में बिक रहा मांस, अब विलुप्त होने की कगार पर ये जीव

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story