×

Akshay Kumar Film: अक्षय कुमार ने बदला अपनी फिल्म का नाम, क्या भारत vs INDIA की बहस है इसकी वजह

Akshay Kumar Film Mission Raniganj: अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म "द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू" का टाइटल बदल दिया गया है। अब अक्षय कुमार की इस फिल्म का टाइटल "मिशन रानीगंज" हो गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Sep 2023 12:41 PM GMT (Updated on: 6 Sep 2023 1:49 PM GMT)
Akshay Kumar Film: अक्षय कुमार ने बदला अपनी फिल्म का नाम, क्या भारत vs INDIA की बहस है इसकी वजह
X
Akshay Kumar Film Mission Raniganj (Photo- Social Media)

Akshay Kumar Film Mission Raniganj: अक्षय कुमार ने अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म "OMG 2" को लेकर खूब वाहवाही बटोरी। इस फिल्म की सक्सेस के बाद, आज उन्होंने अपनी एक और फिल्म को लेकर नया अपडेट शेयर कर दिया है। जी हां!! जहां एक ओर देशभर में भारत vs INDIA का मुद्दा गर्माया हुआ है, वहीं इसी बीच अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म "द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू" का टाइटल बदल दिया गया है। अब अक्षय कुमार की इस फिल्म का नाम "मिशन रानीगंज" हो गया है। यूं अचानक अक्षय की फिल्म का नाम बदल जाने से लोग के मन में यही सवाल आ रहा है कि क्या भारत vs INDIA के मुद्दे की वजह से इस फिल्म के नाम में बदलाव कर दिया गया है।

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर किया ऐलान

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म "द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू" के टाइटल में बदलाव होने की जानकारी दी। उन्होंने अपने प्रोफाइल पर एक छोटी सी झलक शेयर करते हुए, फिल्म से जुड़ा कई अपडेट भी शेयर किया है। साथ ही उन्होंने यह भी बता दिया कि अब इस फिल्म का नाम "द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू" से बदलकर "मिशन रानीगंज" रख दिया गया है।
View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म "मिशन रानीगंज" की एक छोटी सी झलक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "सन 1989 में एक आदमी ने असंभव चीज कर दिखाया था। मिशन रानीगंज के साथ भारत के सच्चे हीरो की कहानी देखिए 6 अक्टूबर को। टीजर कल रिलीज होगा।"

कल सामने आएगा "मिशन रानीगंज" का टीजर

अक्षय कुमार की "मिशन रानीगंज" का टीजर कल रिलीज किया जाएगा, जिसका दर्शक अभी से इंतजार करने में जुट चुके हैं। बताते चलें कि अक्षय कुमार की इस फिल्म की कहानी जसवंत सिंह गिल के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने 1989 में जमीन से 350 फीट नीचे फंसे 65 माइनर्स की जान बचाई थी। मालूम हो कि ये घटना बिहार के रानीगंज में हुई थी, जिसके चलते मेकर्स ने अब इस फिल्म को "मिशन रानीगंज" का नाम दे दिया है। अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई ने किया है, जबकि पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है। ये फिल्म इसी साल 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story