×

कंगना से भिड़ी तापसीः अभिनेत्रियों में ट्वीटर वार, बोलीं- न बनें 'प्रोपेगेंडा टीचर

अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना के दिल्ली में हो रहे किसान आंदोलन पर ट्वीट करने के बाद से एक बार फिर से बॉलीवुड में हलचल देखने को मिल रही हैं। अब ये किसान आंदोलन अंतरराष्ट्रीय सुर्खियों में आ चूका है।

Monika
Published on: 4 Feb 2021 5:31 AM GMT
कंगना से भिड़ी तापसीः अभिनेत्रियों में ट्वीटर वार, बोलीं- न बनें प्रोपेगेंडा टीचर
X
तापसी ने बॉलीवुड सितारों पर साधा निशाना, ऐसे किया वार, लिखा 'प्रोपेगेंडा टीचर' ना बनें

मुंबई: अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना के दिल्ली में हो रहे किसान आंदोलन पर ट्वीट करने के बाद से एक बार फिर से बॉलीवुड में हलचल देखने को मिल रही हैं। अब ये किसान आंदोलन अंतरराष्ट्रीय सुर्खियों में आ चूका है।

किसान आंदोलन पर कंगना का ट्वीट

बॉलीवुड सेलेबस अब इस मुद्दे पर तेजे से ट्वीट करते नज़र आ रहे हैं। कुछ किसानों के साथ खड़े दिख रहा तो कुछ उनके विरुद्ध। वही अभिनेत्री कंगना रनौत पहले दिन से किसान आंदोलन पर टिप्पड़ी करती आ रही हैं। वह तीन कृषि कानूनों के खिलाफ हो रहे किसान आंदोलन को गलत बता रही हैं।

तापसी का बॉलीवुड स्टार्स पर ट्वीट

पंगा गर्ल इस मुद्दे पर लगातार ट्वीट करती आईं हैं। जिसके चलते भी उनके और दिलजीत दोसांज में ट्वीट वार देखें को मिलता रहता है। वही इसी बीच अब अब अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी कंगना पर इंडिरेक्टली कमेंट किया है।

तापसी पन्नू ने ट्वीट किया है लेकिन किसी का नाम नहीं लिखा लेकिन यह बात तो सभी समझ गए होंगे कि यह ट्वीट कंगना रनौत के लिए ही लिखा गया है। तापसी ने लिखा- अगर एक ट्वीट आपकी एकता को तोड़ता है, एक मजाक आपके विश्वास को चीर देता है या एक शो आपके धार्मिक विश्वास को चीर देता है तो आपको अपने विश्वास के सिस्टम को मजबूत करने की जरूरत है, दूसरे के लिए प्रोपेगेंडा टीचर न बने।

ये भी पढ़ें : रिहाना पर गुस्सा बॉलीवुड: किसान आंदोलन पर किया था ट्वीट अब मिला तगड़ा जवाब



वायरल हो रहा तापसी का ट्वीट

तापसी के इस ट्वीट के बाद से यूजर लगातार रियेक्ट करते रहे हैं। वही उनके इस ट्वीट का समर्थन भी कर रहे हैं। ये पहली बार नहीं है जब तापसी ने ऐसे मुद्दों पर अपने विचार प्रकट किए हो , इससे पहले भी अभिनेत्री ने कई बार बेबाकी से अपनी राय लोगों के सामने रखा है। इससे पहले तापसी पन्नू ने गणतंत्र दिवस पर हुई किसान आंदोलन के दौरान हिंसा पर भी बेबाकी से अपनी राय पेश की थी।

ये भी पढ़ें : किसान आंदोलन पर ट्वीट कर मचाया तहलका, जानें कौन हैं रिहाना?

अभिनेत्री की अपकमिंग फिल्म

आपको बता दें, कि तापसी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लूप लपेटा में बिजी दिख रही हैं। इस फिल्म से तपसी का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया गया है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इस लुक को तापसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। वैसे इस साल तापसी की कई फ़िल्में रिलीज़ होने वाली हैं जिसमें शाबाश मिठू, रश्मि राकेट जैसी फ़िल्में शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : भगवान दादा ने ललिता पवार को मारा था ज़ोरदार थप्पड़, शूट के दौरान हुआ ऐसा

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story