×

खतरों के खिलाड़ी! ये काम करना अक्षय को पड़ सकता था भारी

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार अपने हैरतंगेज कारनामों की वजह से सुर्खियां में बने रहते हैं। अक्षय कोई भी रिस्क लेने या एडवेंचर के नाम पर कुछ नया करने से कभी नहीं घबराते। अब हाल में उन्होंने ऐसा ही एक काम किया है जो उनके लिए थोड़ी मुश्किल भी खड़ी कर सकता था।

Roshni Khan
Published on: 15 May 2023 8:32 AM GMT (Updated on: 15 May 2023 4:10 PM GMT)
खतरों के खिलाड़ी! ये काम करना अक्षय को पड़ सकता था भारी
X

मुंबई: बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार अपने हैरतंगेज कारनामों की वजह से सुर्खियां में बने रहते हैं। अक्षय कोई भी रिस्क लेने या एडवेंचर के नाम पर कुछ नया करने से कभी नहीं घबराते। अब हाल में उन्होंने ऐसा ही एक काम किया है जो उनके लिए थोड़ी मुश्किल भी खड़ी कर सकता था। अक्षय ट्रैफिक जाम से बचने के लिए 18 सितंबर को मेट्रो में सवार हो गए। अक्षय ने एक वीडियो शेयर कर पूरी कहानी सुनाई और खचाखच भरी मेट्रो का सीन भी दिखाया।

ये भी देखें:वाराणसी: सैलाब का सितम, खतरे के निशान से ऊपर बह रही गंगा, देखें तस्वीरें

Image result for akshay kumar

वीडियो में अक्षय कहते हैं, "मैं इस वक्त मेट्रो में हूं। चुपचाप यहां आया हुआ हूं। मैं घाटकोपर में शूटिंग कर रहा था, वहां से मुझे वर्सोवा पहुंचना था। मेरा मैप बता रहा था कि 2 घंटे 5 मिनट लगेंगे। मेरे साथ डायरेक्टर थे राज मेहता। जिन्होंने गुड न्यूज डायरेक्ट की है। उन्होंने मुझसे कहा कि अक्षय चल मेट्रो से चलते हैं। मैंने कहा कि भीड़-भाड़ काफी होगी तो उन्होंने कहा कि चलो ना चलते हैं। तो मैंने भी कहा कि चलो रिस्क लेकर चलते हैं। मैंने एक-दो सिक्योरिटी गार्ड लिए और चुपचाप इधर बैठा हुआ हूं। अभी तक किसी को पता नहीं है। एक दो लोग है जिन्हें अंदाजा है।"

अक्षय ने कहा, "मुझे लगता है कि ये एक ऐसा ट्रांसपोर्टेशन है जो कि हाइट पर है इसलिए कितना भी पानी भर जाए ये चलता रहेगा।" उन्होंने बताया कि मेट्रो की मदद से उन्होंने 2 घंटे का सफर 20 मिनट में तय किया है।

Image result for akshay kumar

ये भी देखें:Live: योगी सरकार के ढाई साल: सीएम ने पेश किया रिपोर्ट कार्ड, गिनाईं उपलब्धियां

अक्षय के इस वीडियो पर उनके फैन्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। रिंग वर्मा ने लिखा, ''भाई पहली बार बैठे हो, दिल्ली में तो और मजा आता है मेट्रो में।'' जोया खान ने लिखा, ''काश मैं होती वहां, उस मेट्रो में, उस बोगी में, कोई नहीं सर Love You Always।'' सनाया खट्टर ने लिखा, ''दिल्ली की मेट्रो में ही आ जाओ।''

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story