बॉलीवुड स्टार्स का रियल लुक: कोरोना का दिखा ऐसा असर, बिना मेकअप आये नजर

बॉलीवुड स्टार्स के ग्लैमर और लाइफस्टाइल के सभी दीवाने है. इनके फैशन सेन्स, लुक्स, फिटनेस, बॉडी लैंग्वेज से आपको भी प्यार होगा और आप भी अपने पसंदीदा स्टार को फॉलो करते होंगे। आप ने किसी फ़िल्मी स्टार को शायद ही कभी बिना मेक उप के देखा होगा।

bollywood

बॉलीवुड के कई सितारों ने तस्वीरें पोस्ट कीं जिनमें से कुछ सफेद बालों के साथ दिखे तो कुछ का नो मेकअप लुक सामने आया।

बॉलीवुड स्टार्स के ग्लैमर और लाइफस्टाइल के सभी दीवाने है. इनके फैशन सेन्स, लुक्स, फिटनेस, बॉडी लैंग्वेज से आपको भी प्यार होगा और आप भी अपने पसंदीदा स्टार को फॉलो करते होंगे। आप ने किसी फ़िल्मी स्टार को शायद ही कभी बिना मेक उप के देखा होगा। हालांकि अब ऐसे कई सितारे सामने आने लगे हैं जो मेकअप आदि के बिना अपना रियल लुक दिखाने में झिझकते नहीं हैं। कोरोना काल ने भी चीजों को बदल दिया है। इस दौरान बॉलीवुड के कई सितारों ने तस्वीरें पोस्ट कीं जिनमें से कुछ सफेद बालों के साथ दिखे तो कुछ का नो मेकअप लुक सामने आया।

करण जौहर

निर्माता और निर्देशक करण जौहर लॉकडाउन में बच्चों के साथ घर पर ही वक्त बिताते दिखे। उन्होंने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर साझा की थी। अपने इस नए लुक में करण सफेद बालों के साथ दिखे।

https://www.instagram.com/p/B_z3uJXJfAf/

करीना कपूर

करीना कपूर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में हैं जिन्होंने सुंदरता की कई धारणाओं को तोड़ा है। करीना अक्सर बिना मेकअप के तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इस तस्वीर में करीना अपने चेहरे पर मुहांसे को दिखा रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B_H_rumpdWk/

यह भी पढ़ें: स्कूल-कॉलेज खुले या बंद: 1 सितंबर को लेकर देशभर में चिंता, लगातार बढ़ रहे मामले

कल्कि केकलां

कल्कि केकलां ने आर्मपिट के बालों के साथ तस्वीर पोस्ट की थी। वो अपनी इस तस्वीर से काफी सुर्खियों में रही थीं। कल्कि ने इसके साथ मैसेज दिया कि ‘ये सामान्य है और शर्मिंदा होने की जरूरत नहीं है।’

https://www.instagram.com/p/CC0Urr9hIPo/

समीरा रेड्डी

समीरा रेड्डी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान समीरा रेड्डी अपने वजन को लेकर काफी ट्रोल हुई थीं। एक वीडियो पोस्ट कर समीरा ने बॉडी शेमिंग करने वालों को करारा जवाब भी दिया था। वीडियो के दौरान समीरा सफेद बालों, चेहरे पर मुहांसे के दाग धब्बों के साथ दिखीं। समीरा ने कहा था कि ‘कोई पतला कहेगा, कोई मोटा कहेगा, कोई सांवला कहेगा, कोई बदसूरत। हमें नैचुरल लुक को अपनाना पड़ेगा।

https://www.instagram.com/p/CDfsy2tHhm5/

यह भी पढ़ें: लड़की भागी ऑटोवाले संग: बॉयफ्रेंड ने फिर किया ऐसा कारनामा, हिल गए सभी लोग

आमिर खान

आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर फादर्स डे के मौके पर तस्वीर पोस्ट की थी। इसमें आमिर खान का लुक काफी चर्चा में रहा। सफेद बालों के साथ आमिर ने स्पाइक बनाया हुआ है।

aamir khan

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App