×

Arpita Khan News: सलमान खान की बहन अर्पिता खान का लाखों का नुकसान होते-होते बचा, जानें कैसे?

Arpita Khan News: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। जी हां!! अर्पिता खान का लाखों का नुकसान होते-होते बच गया।

Shivani Tiwari
Published on: 17 May 2023 7:26 PM GMT
Arpita Khan News: सलमान खान की बहन अर्पिता खान का लाखों का नुकसान होते-होते बचा, जानें कैसे?
X
Arpita Khan (Photo- Social Media)
Arpita Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। जी हां!! अर्पिता खान का लाखों का नुकसान होते-होते बच गया। दरअसल अर्पिता खान को लेकर खबर आ रही है कि उनके घर में चोरी हो गई थी, हालांकि अब आरोपी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

अर्पिता खान ने पुलिस में दर्ज करवाई थी शिकायत

दबंग खान की बहन अर्पिता खान ने मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी, कि उनकी डायमंड ईयररिंग्स चोरी हो गई है, जिसकी कीमत लगभग 5 लाख के आसपास थी। अर्पिता खान की शिकायत के बाद ही पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी और उसी रात आरोपी का पता लगा लिया।

अर्पिता खान के घर का नौकर निकला आरोपी

अर्पिता खान की 5 लाख की इयररिंग्स चुराने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि अर्पिता खान के घर पर काम करने वाला एक नौकर ही निकला, जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी का नाम संदीप हेगड़े है जो मुंबई के विले पार्ले इलाके में रहता है। संदीप हेगड़े अर्पिता खान के घर में काम करता था और मौका मिलते ही उसने अपना हाथ साफ कर लिया, और फिर बिना किसी को बताए भाग गया। हालांकि अब पुलिस ने डायमंड इयररिंग्स बरामद करने के साथ ही संदीप हेगड़े को भी अपनी कस्टडी में ले लिया है। संदीप हेगड़े पर 381 की धारा लगाई गई है।

बताते चलें कि अर्पिता खान मुंबई में अपनी पति आयुष शर्मा के साथ रहतीं हैं। आयुष शर्मा कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। आयुष और अर्पिता की दो बच्चे हैं एक बेटा और बेटी। अर्पिता खान किसी न किसी कारणवश चर्चा में बनीं रहती हैं। ईद के मौके पर उन्होंने अपने घर पर एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था, जहां बॉलीवुड के लगभग सभी सितारों ने हाजिरी लगाई थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story