×

Salman Khan: सलमान खान ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से की मुलाकात, मीडिया से कर सकते हैं बातचीत

Salman Khan: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अक्सर चर्चा में बनें रहते हैं। इस समय अभिनेता कोलकाता पहुंचे हुए हैं, जहां उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से उनके निवास स्थान पर मुलाकात की।

Shivani Tiwari
Published on: 13 May 2023 5:17 PM GMT (Updated on: 13 May 2023 6:23 PM GMT)
Salman Khan: सलमान खान ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से की मुलाकात, मीडिया से कर सकते हैं बातचीत
X
Salman Khan Mamata Banerjee (Photo- Social Media)
Salman Khan: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अक्सर चर्चा में बनें रहते हैं। इस समय अभिनेता कोलकाता पहुंचे हुए हैं, जहां उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से उनके निवास स्थान पर मुलाकात की। सलमान खान और ममता बनर्जी के मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं।

ममता बनर्जी ने सलमान खान का किया जोरदार स्वागत

अभिनेता सलमान खान बीती रात कोलकाता पहुंचें थे और आज शनिवार को उन्होंने ममता बनर्जी से मुलाकात की, सलमान खान ममता बनर्जी से मिलने उनके कालीघाट स्थित घर पर पहुंचें हुए हैं, जहां ममता बनर्जी ने उनका जोरदार स्वागत किया है। जी हां!! पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सलमान खान का स्वागत शॉल ओढ़ाकर किया, वहीं सलमान खान भी हाथ जोड़कर ममता बनर्जी का शुक्रिया अदा करते नजर आए।

सलमान की एक झलक के लिए मौजूद थे बहुत से फैंस

सलमान खान का क्रेज समय के उनके फैंस के बीच बढ़ता ही जा रहा है। अभिनेता जहां भी जाते हैं, हजारों की संख्या में लोग उनका दीदार करने पहुंच जाते हैं। वहीं ममता बनर्जी के आवास के बाहर भी सलमान खान की एक झलक के लिए बहुत से लोग इकट्ठा हुए थे, जिसका सलमान खान और ममता बनर्जी दोनों ने ही हाथ जोड़कर अभिवादन किया।

हाई सिक्योरिटी के बीच दिखे सलमान खान

बता दें कि सलमान खान को पिछले कुछ समय से जान से मारने की धमकियां मिल रहीं हैं और इस वजह से अभिनेता जहां भी जाते हैं अपनी टाइट सिक्योरिटी के साथ ही जाते हैं। वहीं भाईजान को वाई कैटेगरी की सिक्योरिटी दी गई है, ऐसे में जब सलमान खान ममता बनर्जी के आवास स्थल पर नजर आए तो भी वह टाइट सिक्योरिटी के बीच घिरे हुए थे।

कोलकाता में आज होगा दबंग टूर का कॉन्सर्ट

बता दें कि भाईजान लगभग 13 साल बाद कोलकाता एक खास मकसद से पहुंचे हुए हैं, दरअसल उनके दबंग टूर का कॉन्सर्ट आज कोलकाता में होना है, जहां बॉलीवुड की तमाम सेलिब्रिटीज भी नजर आने वाले हैं। सलमान खान के साथ ही पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडिस, प्रभु देवा और सोनाक्षी सिन्हा समेत कई और लोग भी दिखाई देंगे। सलमान खान के इस लाइव कॉन्सर्ट में भी काफी टाइट सिक्योरिटी की गई है, यह लाइव शो शाम को 6 बजे से शुरू होगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story