×

Salman Khan: सलमान खान के इस पोस्ट ने बना दिया उनके फैंस का दिन, जानिए क्या है खास

Salman Khan Photo: बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान की ओर से बहुत कम ऐसा होता है जब वे अपने चाहने वालों को अपनी नई तस्वीर का दीदार कराते हों, अब आज इतने दिनों बाद अभिनेता ने अपनी एक पिक्चर पोस्ट की है|

Shivani Tiwari
Published on: 12 May 2023 2:58 PM GMT (Updated on: 12 May 2023 3:21 PM GMT)
Salman Khan: सलमान खान के इस पोस्ट ने बना दिया उनके फैंस का दिन, जानिए क्या है खास
X
Salman Khan (Photo- Social Media)
Salman Khan Photo: बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान की ओर से बहुत कम ऐसा होता है जब वे अपने चाहने वालों को अपनी नई तस्वीर का दीदार कराते हों, लेकिन जब भी वह कोई पोस्ट शेयर करते हैं तो उनके लाखों फैंस बिन समय गवाएं भाईजान के पोस्ट पर ढेर सारा प्यार बरसाने लग जाते हैं।

भाईजान के इस पोस्ट ने बना दिया फैंस का दिन

सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" जब रिलीज होने वाली थी, तब सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए थे, उस दौरान तो रोजाना सलमान खान अपनी पिक्चर पोस्ट कर फैंस का दिन बना देते थे, और अब आज इतने दिनों बाद अभिनेता ने अपनी एक पिक्चर पोस्ट की है, जिसे देख सलमान खान के फैंस कमेंट बॉक्स में टूट पड़े हैं।

मिनटों में आए हजारों कमेंट्स

सलमान खान का क्रेज फैंस के बीच कुछ इस कदर है कि भाईजान की एक झलक देखते ही उन्हें कुछ हो जाता है। आप महज इस बात से ही सलमान के फैंस का उनके प्रति प्यार का अंदाजा लगा लीजिए कि सलमान खान की सिर्फ कुछ मिनट की झलक के लिए हजारों फैंस उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर घंटों इंतजार करते हैं। वहीं कुछ फैंस सोशल मीडिया पर उनके नए पोस्ट के इंतजार में बैठे रहते हैं।
सलमान खान ने कुछ में देर पहले ही सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, महज कुछ मिनट के अंदर ही अभिनेता के इस पोस्ट पर हजारों कमेंट्स आ चुके हैं। फैंस दिल खोलकर सलमान के इस पोस्ट पर अपना प्यार बयां कर रहें हैं। किसी फैन ने उन्हें टाइगर कहा तो कोई उनके लुक की तारीफ कर रहा है। सिंगर अब्दु रोजिक ने भी भाईजान के पोस्ट पर कॉमेंट किया। उन्होंने लिखा, "बहुत मजा"। यही नहीं संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने भी सलमान की तारीफ की है।

सलमान खान अपकमिंग फिल्में

सलमान खान सालों से बड़े पर्दे पर राज कर रहें हैं। हाल फिलहाल में उनकी फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक प्रदर्शन किया। वहीं अब वह अपनी फिल्म "टाइगर 3" को लेकर भी चर्चा में हैं, जिसमें कैटरीना कैफ भी मुख्य किरदार में हैं। इसके अलावा वह यश राज की "टाइगर वर्सेज पठान" में भी है, जिसे बहुत बड़े पैमाने पर बनाया जायेगा, इसमें सलमान खान और शाहरुख खान दोनों होंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story