×

Salman Khan: लीक हुआ सलमान-कैटरीना के रोमांस का वीडियो, दोनों को साथ देख फैंस हुए एक्साइटेड

Salman Khan: सोशल मीडिया पर एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों रोमांस करते नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं ये वीडियो।

Ruchi Jha
Published on: 13 May 2023 12:58 PM GMT
Salman Khan: लीक हुआ सलमान-कैटरीना के रोमांस का वीडियो, दोनों को साथ देख फैंस हुए एक्साइटेड
X
Salman Khan (Image Credit: Instagram)

Salman Khan: एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ इस वक्त अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं। इस वक्त ये दोनों स्टार्स अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर चर्चा में हैं। 'टाइगर 3' की शूटिंग करने में स्टार्स इस वक्त बिजी चल रहे हैं, लेकिन इन सब के बीच सोशल मीडिया पर इन स्टार्स का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों रोमांस करते दिख रहे हैं।

लीक हुआ सलमान खान और कैटरीना कैफ का वीडियो

दरअसल, यह वायरल वीडियो 'टाइगर 3' के सेट से जुड़ा हुआ है, जिसमें कैटरीना कैफ व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में पहले तो कैटरीना कैफ नजर आती है फिर सलमान खान एक टोकरी लिए हुए हाथ में दिखाई देते हैं। बाद में दोनों एक परफेक्ट कपल की तरह साथ चलते हुए नजर आते हैं। इस दौरान सलमान खान ने ग्रे कलर का आउटफिट पहना हुआ था। दोनों के बीच की कैमिस्ट्री काफी कमाल की लग रही थी।

सलमान-कैटरीना को साथ देख एक्साइडेट हुए फैंस

कैटरीना कैफ और सलमान खान के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म से जुड़ी हर अपडेट के बारे में जानने के लिए फैंस हमेशा बेताब रहते हैं ऐसे में ये वीडियो आना इन फैंस के लिए काफी बड़ा सरप्राइज है। वहीं, इन सबके बीच ऐसी खबर सामने आई है कि सलमान खान औऱ कैटरीना कैफ इस फिल्म के अलावा सोहेल खान की फिल्म में नजर आ सकते हैं। फिलहाल, इस खबर को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो सलमान और कैटरीना के फैंस के लिए ये बड़ी खबर होगी।

कब रिलीज होगी टाइगर 3

वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में सलमान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज हुई है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 100 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। वहीं, अब फैंस को सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' के रिलीज का काफी बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के रिलीज डेट की बात करे तो, 'टाइगर 3' दिवाली के मौके पर 10 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। शाहरुख खान फिल्म में कैमियो के तौर पर नजर आएंगे। तो वहीं फिल्म में एक्टर इमरान हाशमी विलेन के किरदार में नजर आएंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story