×

धांसू बैकग्राउंड म्यूजिक और डायलॉग के साथ रिलीज हुआ तांडव का Teaser

तांडव के टीजर की बात करें, तो यह 1 मिनट और कुछ सेकेंड का है।, जिसमें शुरूआत में भारी भीड़ और पॉलिटिकल झंडे के दिखाए गए हैं। बैंकग्राउड म्यूजिक के साथ एक डायलॉग ऐड किया गया है। इस डायलॉग में कहा गया है, “हिंदुस्तान को सिर्फ एक ही चीज चलाती है- राजनीति। इस देश में जो प्रधानमंत्री है, वो ही राजा है।“

Newstrack
Published on: 17 Dec 2020 9:23 AM GMT
धांसू बैकग्राउंड म्यूजिक और डायलॉग के साथ रिलीज हुआ तांडव का Teaser
X
धांसू बैकग्राउंड म्यूजिक और डायलॉग के साथ रिलीज हुआ तांडव का Teaser

मुंबई: बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की अगली वेब सीरीज तांडव का टीजर रिलीज हो गया है। ये वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी। इस वेब सीरीज में आपको पॉलिटिकल ड्रामा देखने को मिलेगा। इस ड्रामा को अली अब्बास जफर ने क्रिएट किया है। बता दें कि सैफ की यह वेब सीरीज 15 जनवरी को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी।

15 जनवरी को प्रीमियर होगी तांडव

हिमांशु मेहरा और अली अब्बास द्वारा प्रोड्यूस किया गया वेब सीरीज तांडव 15 जनवरी को प्रीमियर होगी। इस सीरीज में मेन रोल को लीड कर रहे है बॉलीवुड नवाब सैफ अली खान। सैफ के अलावा इस सीरीज में डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशू धूलिया दिखेगें। इनके अलावा सारा जेनेस डायस, कृतिका कामरा, कुमूद मिश्रा, गौहर खान, अनूप सोनी, जिशान अयूब खान, डीनो मोरिया और परेश पहुजा का भी रोल देखने को मिलेगा।

यह पढ़ें :पाकिस्तानी एक्ट्रेस की मौतः सिनेमा जगत को तगड़ा झटका, इन फिल्मों से हुई मशहूर

ऐसा है तांडव का थीम

अगर वेब सीरीज तांडव के थीम की बात बात करें, तो यह सीरीज पूरा पॉलिटिक्स पर आधारित है। इसमें हिन्दूस्तान की राजनीतिक के दांव-पेंच को दर्शाया गया है, जो कि आजकल आमतौर रियल लाइफ में भी देखने को मिलता है।

Tandav

धांसू डायलॉग के साथ रिलीज हुई टीजर

इन सबके बाद तांडव के टीजर की बात करें, तो यह 1 मिनट और कुछ सेकेंड का है।, जिसमें शुरूआत में भारी भीड़ और पॉलिटिकल झंडे के दिखाए गए हैं। बैंकग्राउड म्यूजिक के साथ एक डायलॉग ऐड किया गया है। इस डायलॉग में कहा गया है, “हिंदुस्तान को सिर्फ एक ही चीज चलाती है- राजनीति। इस देश में जो प्रधानमंत्री है, वो ही राजा है।“ इस डायलॉग के साथ सैफ की एंट्री को दिखाया गया है। इसके अलावा तमाम अभिनेता और अभिनेत्रियों की थोड़ी झलकियां भी देखने को मिली है।

यह पढ़ें :पाकिस्तानी एक्ट्रेस की मौतः सिनेमा जगत को तगड़ा झटका, इन फिल्मों से हुई मशहूर

अली अब्बास ज़फ़र ने सीरीज के बारे में बताया

वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए अली अब्बास ज़फ़र ने कहा, "तांडव के माध्यम से, हम दर्शकों को राजनीति में सत्ता की भूखी दुनिया में ले जाते हैं। जैसे ही आप शो देखेंगे, तो आपको एहसास होगा कि कोई सही या गलत नहीं है, कोई काला या सफेद नहीं है। आपको ग्रे शेड्स देखने को मिलेगा. मैं उत्साहित हूं कि डिजिटल में एक निर्माता-निर्देशक के रूप में मेरी शुरुआत हूं।"

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story