×

फंसा पूरा बॉलीवुड: इन मशहूर सितारों के बुरे दिन शुरू, आज NCB भेजेगा समन

खबर आ रही हैं कि एनसीबी बुधवार को कई फिल्म-टीवी एक्टर्स को भी  समन भेजने वाली है। अभी तक उन  सेलेब्स के नाम सामने नहीं आए हैं लेकिन बताया जा रहा है कि सभी काफी जाने-माने और मशहूर कलाकार हैं।

Monika
Published on: 23 Sep 2020 9:41 AM GMT
फंसा पूरा बॉलीवुड: इन मशहूर सितारों के बुरे दिन शुरू, आज NCB भेजेगा समन
X
ड्रग कनेक्शन में मशहूर सितारें भी फंसे,

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने से बॉलीवुड भी हिल गया है। आए दिन एक से बढ़ कर एक बड़े सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं। हाल ही में ड्रग केस में फसी रिया चक्रवर्ती ने NCB की पूछताछ में सारा अली, रकुल समेत कई स्टार्स का नाम लिया था। अब खबर आ रही हैं कि एनसीबी बुधवार को कई फिल्म-टीवी एक्टर्स को भी समन भेजने वाली है। अभी तक उन सेलेब्स के नाम सामने नहीं आए हैं लेकिन बताया जा रहा है कि सभी काफी जाने-माने और मशहूर कलाकार हैं।

पूछताछ में सामने आए नाम

बता दें, कि रिया से हुई पूछताछ में NCB को कई स्टार्स के नाम पता चले। जिनमे से सारा अली, रकुल प्रीत, समेत कई अन्य नाम हैं। वही सुशांत सिंह कि टैलेंट मेनेजर जया सहा से जब NCB ने पूछताछ शुरू की तो उनके सामने ड्रग रिलेटेड चैट सामने आए जिसमे श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, दिया मिर्जा जैसे बड़े स्टार्स के नाम शामिल हैं।

श्रद्धा-दीपिका बुरी फंसी

श्रद्धा और दीपिका पादुकोण के खिलाफ तो एनसीबी को कई पुख्ता सबूत भी मिले हैं। ऐसे में एनसीबी अब अपनी जांच को सिर्फ सुशांत तक सीमित नहीं रखना चाहती है। एक केस के बहाने अब सालों से फल-फूल रहे उस ड्रग्स सिंडिकेट को खत्म करने की तैयारी है, जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि कई बॉलीवुड हस्तियां इसमें शामिल हैं।

यह भी पढ़ें…कोरोना के खिलाफ जंग में हथियार बनेगा ‘गंगाजल’, बीएचयू के वैज्ञानिकों की बड़ी तैयारी

श्रद्धा ने माँगा था ड्रग

आपको बता दें, कि एनसीबी की अभी तक की जांच में जया साहा के जरिए श्रद्धा कपूर के खिलाफ कुछ पुख्ता सबूत मिले हैं। जिसमे जया ने एनसीबी के सामने कबूला है कि उन्होंने श्रद्धा के लिए CBD OIL मंगवाया था।

ये भी पढ़ें…सुशांत केसः ड्रग्स एंगल में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर सुनवाई आज

रिया का इंतज़ार लंबा

वही इस केस की मुख्य आरोपी रिया को 14 दिनों लिए हितासत में लिया गया था। 8 सितंबर को हुई गिरफ्तारी 22 सिंतबर को खत्म हो रही थी। लेकिन न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ने के बाद उन्हें अभी जेल में ही रहना पड़ेगा। रिया और उनके भाई शोविक ने एक बार फिर बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर की हैं। जिसपर आज यानी 23 सितंबर को सुनवाई होनी थी। लेकिन अब लगता हैं यह सुनवाई टलने आज भी जल सकती हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story