इस एक्टर का 79 साल की उम्र में निधन, PM मोदी ने जताया दुख

वरिष्ठ कॉमेडियन, फिल्म और थियेटर एक्टर दिन्यार कॉन्ट्रेक्टर को बुधवार निधन हो गया। वह 79 साल के थे। परिवार के अनुसार वे लम्बे समय से बीमार चल रहे थे। दिन्यार का अंतिम संस्कार बुधवार को ही वरली मुंबई में किया जाएगा।

मुंबई: वरिष्ठ कॉमेडियन, फिल्म और थियेटर एक्टर दिन्यार कॉन्ट्रेक्टर को बुधवार निधन हो गया। वह 79 साल के थे। परिवार के अनुसार वे लम्बे समय से बीमार चल रहे थे। दिन्यार का अंतिम संस्कार बुधवार को ही वरली मुंबई में किया जाएगा।

आपको बता दें कि दिन्यार कई फिल्मों में नजर आ चुके है। शाहरुख खान, अक्षय कुमार के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके है।

यह भी पढ़ें…कांस्टेबल से हेड कांस्टेबल पदों पर पदोन्नति का आधार वरिष्ठता: हाईकोर्ट

वहीं पीएम मोदी ने दिन्यार के निधन पर दुख जताया। साथ ही तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘पद्म श्री दिनकर कॉन्ट्रैक्टर विशेष थे क्योंकि उन्होंने बहुत सारी खुशियां फैलाईं। उनके बहुमुखी अभिनय ने कई चेहरों पर मुस्कान ला दी। चाहे वह रंगमंच हो, टेलीविजन हो या फिल्में, उन्होंने सभी माध्यमों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। उनके निधन से दुखी। मेरे विचार उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं।

यह भी पढ़ें…कश्मीर: ईद के दिन आतंकियों की नापाक हरकत, महिला की गोली मार कर की हत्या

दिन्यार बाजीगर, 36 चाइना टाउन, खिलाड़ी, बादशाह जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उन्होंने कई टीवी शो में भी काम किया था। दिन्यार ने अपना कॅरियर थिएटर आर्टिस्ट के तौर पर शुरू किया था। वे हिन्दी और गुजराती नाटकों में ज्यादा काम करते थे।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App