×

कश्मीर: ईद के दिन आतंकियों की नापाक हरकत, महिला की गोली मार कर की हत्या

जम्मू-कश्मीर में ईद के दिन भी नापाक हरकत ही। पुलवामा जिले में आतंकियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। इस गोलीबारी में एक युवक के भी घायल होने की खबर है। फिलहाल, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Dharmendra kumar
Published on: 5 Jun 2019 6:09 AM GMT
कश्मीर: ईद के दिन आतंकियों की नापाक हरकत, महिला की गोली मार कर की हत्या
X

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में ईद के दिन भी नापाक हरकत ही। पुलवामा जिले में आतंकियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। इस गोलीबारी में एक युवक के भी घायल होने की खबर है। फिलहाल, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें...जानिए कौन हैं कंप्यूटर बाबा, कमलनाथ सरकार ने दिया ये बड़ा तोहफा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काकापोरा के नारबल गांव में आतंकवादियों ने बुधवार सुबह नगेना बानो नाम की महिला पर गोलियां बरसाईं। महिला की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक अन्य नागरिक मोहम्मद सुल्तान घायल हो गया। सुल्तान की हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना की सूचना पाकर सुरक्षाबलों की टीम वारदात वाली जगह पर पहुंच गई है। इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बता दें, सुरक्षाबलों ने बीते दिनों पुलवामा में तीन आतंकियों को मार गिराया था।

यह भी पढ़ें...बीजेपी सांसद धरमपुरी अरविंद बोले- 2023 में तेलंगाना में बहुमत से सरकार बनाएगी बीजेपी

पुलिस अधिकारी के मुताबिक कि बुधवार को स्वर्गीय मोहम्मद यूसुफ लोन की पत्नी नगेना के घर के अंदर कुछ आतंकी घुस गए और गोलियां चलाने लगे। घटना में नगेना गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नगेना के पति मोहम्मद यूसुफ लोन को भी 19 मई, 2017 को आतंकियों ने मार डाला था।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story