×

बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा रेखा के सुपर डांसर 3 के सेट पर आँखों मे भरे आंसू

टीवी के सबसे मशहूर डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर 3' पर हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि दर्शकों को पुराने दिन याद आ गए। इस शो पर बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा पहुंची थीं।

Vidushi Mishra
Published on: 25 May 2019 8:23 AM GMT
बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा रेखा के सुपर डांसर 3 के सेट पर आँखों मे भरे आंसू
X

मुम्बई: टीवी के सबसे मशहूर डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर 3' पर हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि दर्शकों को पुराने दिन याद आ गए। इस शो पर बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा पहुंची थीं। उनकी मौजूदगी में कंटेस्टेंट ने उन्हें ट्रिब्यूट देते हुए ऐसी-ऐसी परफॉर्मेंस दीं कि खुद रेखा भी हैरान रह गईं।

वहीं इन्हीं में से एक परफॉर्मेंस ऐसी भी थी जिसने रेखा को रुला ही दिया। शो के दो सबसे मजबूत कंटेस्टेंट ने ऐसी परफॉर्मेंस दी कि रेखा की आंखों में आंसू आ गए। वहीं रेखा को देख शो की जज शिल्पा शेट्टी भी इमोशनल हो गईं। कंटेस्टेंट की इस परफॉर्मेंस की छोटी सी क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यह भी देखें... पति-पत्नी के बीच नहीं होता ‘वो’ फिर भी होते हैं उनके बीच झगड़े, जल्द करें निदान

रेखा के लिए ये परफॉर्मेंस दी थी सुपर जोड़ी जयश्री और अनुराधा ने... दोनों की डांस परफॉर्मेंस ऐसी जानदार थी कि खुद रेखा भी भावुक हो गईं। जयश्री और अनुराधा ने अभिनेत्री रेखा के सुपर‍हिट गाने 'दिल चीज क्‍या है...' पर शानदार डांस किया था।

ये डांस देख रेखा अपने आंसुओं को नहीं रोक पाईं। इसके बाद वो अपनी सीट से खड़ी हो गईं और बोलीं कि ये खुशी के आंसू हैं। वहीं शो के जज गीता कपूर और शिल्‍पा शेट्टी भी इस परफॉरमेंस को देखकर हैरान रह गए।

रेखा सोमवार को डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर 3' के सेट पर पहुंची थीं। यहां खास मेहमान के लिए रेखा स्पेशल एपिसोड 'जश्न-ए-रेखा' रखा गया। इस मौके पर रेखा ने हैवी सेक्विन साड़ी पहनी थी। साथ ही उनकी हैवी ज्वेलरी साड़ी से मैच हो रही थी। इसके साथ ही अपने बालों को उन्होंने जूडे में बांध रखा था।

यह भी देखें... सैफ अली खान के बहनोई और नवाब खानदान का दामाद कुणाल का बर्थडे आज

सेट पर रेखा को शो के कंटेस्टेंट बच्चों के साथ रंग खेलते देखा गया। इतना ही नहीं, उन्होंने डांस परफॉर्म भी किया। शो के होस्ट ऋतिक धनजानी और पारितोष त्रिपाठी ने रेखा के साथ जमकर मस्ती की। पिछले हफ्ते इस शो पर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती आए थे। ये एपिसोड भी खूब पसंद किया गया था।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story