TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

मलाइका अरोड़ा ने दी Good News, सोशल मीडिया पर शेयर किया ये पोस्ट

मलाइका का आइटम नंबर डांस 'मुन्नी बदनाम हुई' 2010 में दगंब मूवी में देखने को मिली थी। इस गाने को एश्वर्या और ममता शर्मा ने गाया था।

Newstrack
Published on: 27 March 2021 11:21 AM GMT
मलाइका अरोड़ा ने दी Good News, सोशल मीडिया पर शेयर किया ये पोस्ट
X
मलाइका अरोड़ा ने दी Good News, सोशल मीडिया पर शेयर किया ये पोस्ट

नई दिल्ली। बॉलीवुड की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का 'मुन्नी बदनाम हुई' आइटम नंबर्स सॉन्ग अब इंग्लैंड में भी गाए जाएगे। जी हां आपने सही पढ़ा। बता दें कि यूके शिक्षा विभाग ने अपने बच्चों को विभिन्न प्रकार के संगीत की जानकारी देने के लिए न्यू म्यूज‍िक कर‍िक्युलम गाइडेंस जारी की। इसके अनुसार, इंग्लैंड के बच्चों को बॉलीवुड सॉन्ग्स, क्लासिकल म्यूजिक और भांगड़ा बिट्स सिखाए जाएगें। इसी खुशी में मलाइका ने उस न्यूजपेपर की कटिंग शेयर की है।

इन भारतीय गानों को मिला जगह

आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को यूके शिक्षा विभाग ने न्यू म्यूज‍िक कर‍िक्युलम गाइडेंस (New music curriculum guidance) जारी की है। इस गाइडेंस में लिखा गया है. " ब्रिट‍िश पहचान समृद्ध और विविधतापूर्ण है।" जानकारी के मुताबिक, इसमें बॉलीवुड मूवी दबंग का आइटम सॉन्ग 'मुन्नी बदनाम हुई' और फिल्म स्लमडॉग मिलिनियर का 'जय हो' को शामिल किया गया है। वहीं, किशोरी अमोनकर का गाना सहेली रे और अनुष्का शंकर के इंड‍ियन समर को भी जगह मिली हैं।

munni badnaam hui song

ये भी पढ़ें... परिवार की महिलाओं का रेप, पुरुषों से जबरन कराया गया दुष्कर्म, हैवानियत की हदें पार

मलाइका ने शेयर किया कटिंग

अपने आइटम सॉन्ग को देखकर मलाइका अरोड़ा फुले ना समाई और इस खबर की कटिंग अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है। बता दें कि मलाइका का आइटम नंबर डांस 'मुन्नी बदनाम हुई' 2010 में दगंब मूवी में देखने को मिली थी। इस गाने को एश्वर्या और ममता शर्मा ने गाया था। वहीं ललित पंडित ने इस गाने की लिरिक्स को लिखा था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story