×

अलविदा सुशांत: पंचतत्व में विलीन हुए सुशांत सिंह राजपूत

साल 2020 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बेहद बुरा साबित हो रहा है। एक के बाद एक कई सितारों ने इस दुनिया को अचानक अलविदा कह दिया।

Shreya
Published on: 15 Jun 2020 10:05 AM GMT
अलविदा सुशांत: पंचतत्व में विलीन हुए सुशांत सिंह राजपूत
X

Live Updates:

सुशांत सिंह राजपूत पंचतत्व में विलीन हुए। विले पार्ले के श्मशान घाट में हुआ अंतिम संस्कार। परिवार समेत टीवी और फिल्म जगत के सितारे हुए शामिल।

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर सुशांत सिंह राजपूत को अंतिम विदाई देने के लिए विले पार्ले के श्मशान घाट पहुंच चुकी हैं। इसके अलावा टीवी इंडस्ट्री के भी कई कलाकार मौजूद हैं। घाट के बाहर काफी तादाद में लोगों की भीड़ जुटी हुई है।

सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार की विधि शुरू हो चुकी है। घाट पर सुशांत सिंह राजपूत के पिता, चचेरे भाई, तीनों बहनें और अन्य करीबी मौजूद हैं।

श्मशान घाट पहुंचा सुशांत का शव

सुशांत सिंह राजपूत का शव कूपर अस्पताल से श्मशान घाट पहुंच गया है। अंतिम संस्कार में करीब 20 लोग शामिल हैं।

सुशांत सिंह राजपूत का शव कूपर अस्पताल से श्मशान घाट लाया जा रहा है। इस बीच मुंबई में हल्की बारिश भी हो रही है। बता दें कि सुशांत का अंतिम संस्कार विले पारले के पवन हंस शमशान घाट में होगा।

सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली एक्टर के बांद्रा स्थित घर से निकल चुकी है। बताया जा रहा है कि अंतिम संस्कार में तकरीबन 20 लोग शामिल होंगे। इसके बाद परिजन मीडिया से बातचीत करेंगे।

साल 2020 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बेहद बुरा साबित हो रहा है। एक के बाद एक कई सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। रविवार 14 जून को बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली। उन्होंने फांसी लगाकर खुद की जान दे दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी सुशांत की मौत की वजह को दम घुटना बताया गया है। बता दें कि कुछ ही देर में एक्टर को अंतिम विदाई दी जाएगी। इस बाबत उनके पिता मुंबई पहुंच गए हैं।

यह भी पढ़ें: सुशांत की करीबी दोस्त रिया पहुंची अस्पताल, आखिरी समय में किया था कॉल

पिता और चचेरे भाई पहुंचे घर

सुशांत सिंह राजपूत के पिता और चचेरे भाई अभिनेता के मुंबई वाले घर पर पहुंचे हैं। कहा जा रहा है कि करीब आधे घंटे के से दोनों घर के अंदर ही हैं। वहीं जानकारी है कि एक्टर का जल्द ही अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बीते कई महीनों से डिप्रेशन में थे सुशांत

बता दें कि ऐसे में बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह बीते कई महीनों से डिप्रेशन में थे। उनका इलाज भी चल रहा था। 5 दिन पहले भी उनकी बहन ने सुशांत से बात की थी। उस समय उन्होंने अपनी बहन से कहा था की तबियत ठीक नहीं है।

यह भी पढ़ें: सुशांत की विश लिस्ट में शामिल है ये चीज, बच्चों को नासा भेजना चाहते थे एक्टर

डिप्रेशन की दवाइयां भी नहीं ले रहे सुशांत

वहीं सुशांत सिंह के घर में रहने वाले उनके दोस्तों और नौकर ने भी बताया है कि सुशांत का व्यवहार बीते कुछ दिनों से बदला-बदला सा दिख रहा था। साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि सुशांत ने कुछ दिनों से डिप्रेशन की दवाइयां भी नहीं ले रहे थे।

वहीं आपको ये भी बता दें कि डॉक्टरों ने सुशांत सिंह राजपूत के वाइटल ऑर्गन्स को फॉरेंसिक जांच के लिए जेजे अस्पताल भेजा है। जहां शरीर में किसी तरह के ड्रग्स या जहर की मौजूदगी का पता लगाया जाएगा। सुशांत की विसरा रिपोर्ट भी अगले दो-तीन दिनों में आ जाएगी। इसके बाद ही कुछ बताया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: सुशांत की मौत का सच: बहन ने बताई सारी सच्चाई, खंगाला जा रहा फोन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story