×

सुशांत की विश लिस्ट में शामिल है ये चीज, बच्चों को नासा भेजना चाहते थे एक्टर

बॉलीवुड के लिए 14 जून एक काला दिन साबित हुआ। रविवार दोपहर बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

Shreya
Published on: 15 Jun 2020 8:41 AM GMT
सुशांत की विश लिस्ट में शामिल है ये चीज, बच्चों को नासा भेजना चाहते थे एक्टर
X

मुंबई: बॉलीवुड के लिए 14 जून एक काला दिन साबित हुआ। रविवार दोपहर बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस खबर से बॉलीवुड इंडस्ट्री समेत पूरे देश को एक तगड़ा झटका लगा है। कहा जा रहा है कि एक्टर काफी महीने से डिप्रेशन में चल रहे थे। सुशांत के इस कदम के बाद सबसे जहन में एक ही सवाल है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया?

यह भी पढ़ें: टिक टॉक स्टार की मौत: फेमस होने के चक्कर में कर दिया कांड, चली गई जान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं खबरों का क्या है सच?

सुशांत ने बहुत कम समय में ही टीवी से निकलकर फिल्म जगत में अपनी पहचान बना ली। उन्होंने अपनी फिल्मों में कई दमदार किरदार प्ले किए और लाखों दिलों में घर कर गए। उनका जाना हर किसी के लिए सदमे जैसा है। उनके जाने के बाद ऐसा कई खबरें वायरल हो रही हैं कि वो आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। अब इन खबरों पर उनकी बहन का बयान सामने आया है।

सुशांत तनाव में हो सकते हैं, लेकिन आर्थिक रूप से परेशान नहीं थे

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने इन खबरों को झूठा करार दिया है। उन्होंने पुलिस इंवेस्टिगेशन में कहा कि उनके भाई को आर्थिक रूप से कोई तंगी नहीं थी। उन्होंने कहा कि सुशांत तनाव में हो सकते हैं, लेकिन वह आर्थिक रूप से परेशान नहीं थे।

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह की ये ख्वाहिश नहीं हो पाई पूरी, एक्टर ने पहले ही छोड़ दी दुनिया

बच्चों को नासा भेजना चाहते थे सुशांत

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का सपना था कि वह कुछ बच्चों को नासा भेजें। इसके लिए वह तैयारी भी कर रहे थे। इस बारे में उन्होंने अपने परिवार और अपने करीबी दोस्तों से कई बार जिक्र भी किया था। इस प्लान के लिए वह बच्चों के लिए काम भी कर रहे थे।

बाढ़ पीड़ितों के लिए दिया था दान

इसके अलावा सुशांत ने सोशल मीडिया पर अपनी पढ़ाई को लेकर मदद मांगने वाले बच्चों की मदद भी की थी। सुशांत ने ऐसे कई बच्चों की पढ़ाई का जिम्मेदारी लिया था। साथ ही उन्होंने केरल में आए बाढ़ के दौरान पीड़ितों के लिए एक करोड़ 25 लाख की राशि दान में दी थी। ऐसे में ये कहना कि वह आर्थिक रूप से परेशान थे, यह गलत है।

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ ये बड़ा खुलासा…

डिप्रेशन का चल रहा था इलाज

बता दें कि ऐसे में बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह बीते कई महीनों से डिप्रेशन में थे। उनका इलाज भी चल रहा था। 5 दिन पहले भी उनकी बहन ने सुशांत से बात की थी। उस समय उन्होंने अपनी बहन से कहा था की तबियत ठीक नहीं है।

दवाइयां नहीं ले रहे थे सुशांत

वहीं सुशांत सिंह के घर में रहने वाले उनके दोस्तों और नौकर ने भी बताया है कि सुशांत का व्यवहार बीते कुछ दिनों से बदला-बदला सा दिख रहा था। साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि सुशांत ने कुछ दिनों से डिप्रेशन की दवाइयां भी नहीं ले रहे थे।

यह भी पढ़ें: सुशांत का होगा टेस्ट: अंतिम संस्कार से पहले ये जरूरी, खुलेंगे मौत के कई राज

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story