×

सुशांत का होगा टेस्ट: अंतिम संस्कार से पहले ये जरूरी, खुलेंगे मौत के कई राज

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिहं राजपूत के अंतिम संस्कार से पहले बड़ी खबर आई है। सुशांत के अंतिम संस्कार से पहले उनके शरीर का कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

Vidushi Mishra
Published on: 15 Jun 2020 7:32 AM GMT
सुशांत का होगा टेस्ट: अंतिम संस्कार से पहले ये जरूरी, खुलेंगे मौत के कई राज
X

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिहं राजपूत के अंतिम संस्कार से पहले बड़ी खबर आई है। सुशांत के अंतिम संस्कार से पहले उनके शरीर का कोरोना टेस्ट किया जाएगा। बता दें, इनके पोस्टमॉर्टम से पहले इनका कोरोना टेस्ट का सैंपल लिया जा चुका है। वैसै भी महामारी के चलते किसी की भी मौत के बाद उसका कोरोना टेस्ट किया जाता है। टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर दाह संस्कार के लिए सरकार की तरफ से जारी अलग गाइडलाइन का पालन करना पड़ता है।

ये भी पढ़ें... इंतजार हुआ खत्म: मानसून ने दी दस्तक, इन राज्यों में जारी हुआ अलर्ट

फाइनल रिपोर्ट का अभी भी इंतजार

14 जून बॉलीवुड के लिए काला दिन साबित हुआ है। 34 साल के सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया से विदा ले ली। कथित तौर पर रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में उन्होंने फांसी लगाकर सुसाइड किया था।

सुशांत की बॉडी मुंबई के कूपर अस्पताल में रविवार 14 जून शाम 4 बजे लाई गई। देर रात उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई। सामने आई रिपोर्ट में मौत की वजह हैंगिंग बताई गई है। मतलब उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। हालांकि फाइनल रिपोर्ट का अभी भी इंतजार है।

ये भी पढ़ें...सुशांत सिंह की ये ख्वाहिश नहीं हो पाई पूरी, एक्टर ने पहले ही छोड़ दी दुनिया

ड्रग्स या जहर की मौजूदगी का पता लगाया जाएगा

इसके साथ ही डॉक्टरों ने सुशांत सिंह राजपूत के वाइटल ऑर्गन्स को फॉरेंसिक जांच के लिए जेजे अस्पताल भेजा है। जहां शरीर में किसी तरह के ड्रग्स या जहर की मौजूदगी का पता लगाया जाएगा। सुशांत की विसरा रिपोर्ट भी अगले दो-तीन दिनों में आ जाएगी। इसके बाद ही कुछ बताया जा सकता है।

ये भी पढ़ें...सुशांत सिंह की आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट, मौत पर हुआ ये खुलासा

ऐसे में बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह बीते कई महीनों से डिप्रेशन में थे। उनका इलाज भी चल रहा था। 5 दिन पहले भी उनकी बहन ने सुशांत से बात की थी। उस समय उन्होंने अपनी बहन से कहा था की तबियत ठीक नहीं है।

वहीं सुशांत सिंह के घर में रहने वाले उनके दोस्तों और नौकर ने भी बताया है कि सुशांत का व्यवहार बीते कुछ दिनों से बदला-बदला सा दिख रहा था। साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि सुशांत ने कुछ दिनों से डिप्रेशन की दवाइयां भी नहीं ले रहे थे।

ये भी पढ़ें...सुशांत की ये तस्वीरें शेयर करना पड़ेगा महंगा, साइबर सेल ने दी चेतावनी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story