×

सुशांत सिंह की आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट, मौत पर हुआ ये खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया कि उनकी मौत की वजह हैंगिंग है। हालाँकि अभी उनकी फाइनल रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है। वहीं डॉक्टरों ने सुशांत सिंह राजपूत के ऑर्गन्स को फोरेंसिक जांच के लिए मुंबई के जेजे अस्पताल भेज दिया है।

Shivani Awasthi
Published on: 15 Jun 2020 4:09 AM GMT
सुशांत सिंह की आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट, मौत पर हुआ ये खुलासा
X

मुंबई: बॉलीवुड के उभरते सितारे सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गयी है। बीते दिन सुशांत का शव उनके फ़्लैट में फांसी पर झूलता मिला था। जिसके बाद फिल्म और टीवी इंडस्ट्री समेत पूरे भारत में खबर से हड़कंप मच गया था। सभी सुशांत की मौत की खबर से हैरान हो गए थे। वहीं आज उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गयी है।

सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह हैंगिंग

सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया कि उनकी मौत की वजह हैंगिंग है। हालाँकि अभी उनकी फाइनल रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है। वहीं डॉक्टरों ने सुशांत सिंह राजपूत के ऑर्गन्स को फोरेंसिक जांच के लिए मुंबई के जेजे अस्पताल भेज दिया है। यहां डॉक्टर्स उनके शरीर में किसी तरह के ड्रग्स या जहर की मौजूदगी की जांच कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, सुशांत की ऑर्गेन /विसरा रिपोर्ट दो-तीन दिन के भीतर आ जाएगी

ये भी पढ़ेंः सुशांत की ये तस्वीरें शेयर करना पड़ेगा महंगा, साइबर सेल ने दी चेतावनी

आज सुशांत का मुंबई में होगा अंतिम संस्कार:

वहीं आज सुशांत का अंतिम संस्कार मुंबई में किया जाएगा। इस बाबत पटना से उनके पिता और बहनें मुंबई पहुंच रहे हैं। मुंबई में सुशांत के अंतिम संस्‍कार में पटना से उनके पिता केके सिंह सहित पांच लोग सुबह 11.20 की फ्लाइट से मुंबई पहुंचेंगे।

ये भी पढ़ेंः हेलीकॉप्टर शॉट से सुशांत ने जीता था धोनी का दिल, माही भी हो गए थे दीवाने

इन सदस्यों में उनके पिताजी के साथ चचेरे भाई और सुपौल से बीजेपी के विधायक नीरज कुमार के साथ दो अन्‍य लोग भी जा रहे हैं। उनके परिवार में उनकी चार बहनें हैं, जिनमें मीतू सिंह राज्य स्तर की क्रिकेट खिलाड़ी हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story