×

सुशांत सिंह की ये ख्वाहिश नहीं हो पाई पूरी, एक्टर ने पहले ही छोड़ दी दुनिया

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कल यानी रविवार को आत्महत्या कर लिया। उनके जाने के बाद से पूरा देश सदमे में है। बॉलीवुड सेलिब्रिटी से लेकर उनके फैंस तक सभी आश्चर्य में हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया

Ashiki
Published on: 15 Jun 2020 5:38 AM GMT
सुशांत सिंह की ये ख्वाहिश नहीं हो पाई पूरी, एक्टर ने पहले ही छोड़ दी दुनिया
X

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कल यानी रविवार को आत्महत्या कर लिया। उनके जाने के बाद से पूरा देश सदमे में है। बॉलीवुड सेलिब्रिटी से लेकर उनके फैंस तक सभी आश्चर्य में हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया?सुशांत ने अपनी लाइफ में काफी शोहरत हासिल कर लिया था, लेकिन एक फिल्म में काम ना कर पाने का हमेशा मलाल रहा।

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत का कत्ल किया गया, वह खुदकुशी नहीं कर सकता: पप्पू यादव

वो अपनी लाइफ में बहुत कुछ करना चाहते थे। सुशांत ने इंस्टाग्राम पर अपनी लिस्ट भी शेयर की थी जिसमें उन्होंने अपने सपनों के बारे में बात की थी। बता दें सुशांत शेखर कपूर के साथ फिल्म पानी में काम करने वाले थे। इस फिल्म को कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी अनाउंस किया गया था, लेकिन यशराज बैनर के बाद में करने के चलते ये फिल्म नहीं बन पायी थी।

फिल्म के न बनने से निराश थे सुशांत

फिल्म पानी को यशराज के बैनर तले प्रोड्यूस किया जाना था। इसके लिए सुशांत ने तैयारियां भी शुरू कर दी थी। इस फिल्म के डायरेक्टर शेखर कपूर ने भी कहा था कि सुशांत ने इसके लिए कड़ी मेहनत की है। बाद में जब यशराज ने इस फिल्म को बनाने से मना कर दिया था तो दोनों एक्टर-डायरेक्टर काफी दुखी हुए थे।

ये भी पढ़ें: सुशांत की ये तस्वीरें शेयर करना पड़ेगा महंगा, साइबर सेल ने दी चेतावनी

सुशांत ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा था कि वे बेहद निराश थे लेकिन उन्होंने उस अनुभव से बहुत कुछ सीखा। सुशांत ने ये भी कहा था कि उन्होंने शेखर कपूर के साथ जुहू के इस्कॉन टेंपल के बाहर एक मोची के साथ कुछ समय भी बिताया था जिससे उन्हें चीजों को लेकर नया दृष्टिकोण मिला था। उनका कहता था कि किसी ना किसी को ये फिल्म बनानी ही चाहिए क्योंकि हम जल संकट के बेहद नजदीक खड़े हैं।

सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गयी

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गयी है। उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया कि उनकी मौत की वजह हैंगिंग है। हालांकि अभी उनकी फाइनल रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है। वहीं डॉक्टरों ने सुशांत सिंह राजपूत के ऑर्गन्स को फोरेंसिक जांच के लिए मुंबई के जेजे अस्पताल भेज दिया है। यहां डॉक्टर्स उनके शरीर में किसी तरह के ड्रग्स या जहर की मौजूदगी की जांच कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, सुशांत की ऑर्गेन /विसरा रिपोर्ट दो-तीन दिन के भीतर आ जाएगी

ये भी पढ़ें: ‘छिछोरे’ में बेटे को दिया जीने का हौसला मगर असल जिंदगी में खुद वही काम कर बैठे सुशांत

Ashiki

Ashiki

Next Story