आठ फेरों वाली शादीः तब बनीं संगीता फोगाट बजरंग की दुलहन, शर्त थी ये

दंगल गर्ल की छोटी बहन संगीता फोगाट की शादी कोरोना संक्रमण के दौरान हुई है। आपको बता दें कि सभी दिशा -निर्देशों के साथ शादी को संपन्न किया गया है। संगीता और बजरंग दोनों ने अपने जीवन की नई पारी की शुरुआत कर ली है।

sangeeta phogat

आठ फेरों वाली शादीः तब बनीं संगीता फोगाट बजरंग की दुलहन, शर्त थी ये photo(social Media)

नई दिल्ली : दंगल गर्ल गीता और बबीता फोगाट की छोटी बहन संगीता फोगाट शादी के बंधन में बंध गई है। आपको बता दें कि संगीता फोगाट की शादी पहलवान बजरंग पूनिया से कर ली है। आपको बता दें कि यह दोनों परिणय सूत्र में बंध गए हैं। इन्होंने बुधवार को देर रात चरखी दादरी जिले के गांव बलाली में शादी सादगीपूर्ण तरीके से कर ली है।

संगीता फोगाट की शादी

दंगल गर्ल की छोटी बहन संगीता फोगाट की शादी कोरोना संक्रमण के दौरान हुई है। आपको बता दें कि सभी दिशा -निर्देशों के साथ शादी को संपन्न किया गया है। संगीता और बजरंग दोनों ने अपने जीवन की नई पारी की शुरुआत कर ली है। दोनों ने अपनी शादी को बड़े ही सादगीपूर्ण किया है। बजरंग पूनिया वर्तमान में सोनीपथ में रहते हैं।

बजरंग और संगीता ने किए आठ फेरे

पहलवान बजरंग पूनिया ने केवल 31 बारातियों के साथ लेकर बुधवार रात संगीता फोगाट की डोली अपने घर ले जाने के लिए पहुंचे। आपको बता दें कि इस शादी में दोनों तरफ से कुल 50 मेहमान ही बुलाए गए थे। इसके साथ तमाम पारिवारिक, सामाजिक और लोक परम्पराओं से जुड़ी रस्मों जैसे लग्न,गोरवा ,घुड़चढ़ी ,वरमाला जैसी सभी रस्मों को संपन्न किया। आपको बता दें कि बजरंग और संगीता ने सात फेरों के बजाय आठ फेरे किये। यह आठवा फेरा इन्होंने ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ के संकल्प में लिया है।

ये भी पढ़ें: पति संग काजल ऐसे कर रही एंजॉय, चर्चा में आया उनका बैकलेस रेड ड्रेस

बजरंग ने कही यह बात

शादी के बाद बजरंग ने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं को बताते हुए उन्होंने लिखा कि ‘ विवाह एक अद्धभुत रस्म है आज मैंने अपना जीवनसाथी को चुना है। और उसे उसके घर से अपने घर लेने आया हूं। फिर भी मुझे ऐसा लग रहा है कि मैंने एक और परिवार पा लिया है। जिंदगी में एक नए अध्याय की शुरुआत करने जा रहा हूं। मैं खुश भी हूं लेकिन थोड़ा बेचैन भी हूं।

ये भी पढ़ें: सोनू सूद ने इस बार फैन के लिए जो किया, वो बड़े–बड़े सूरमा नहीं कर पाएं

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App