×

अस्पताल में भर्ती राहुल राॅय की तस्वीर आई सामने, ऐसी है हालत

राहुल रॉय के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में उनकी बहन भी नजर आ रही है। आपको बता दें कि इस वीडियो में राहुल के चाहने वालों को धन्यवाद दे रही है। इसी के साथ इनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रही है।

Newstrack
Published on: 7 Dec 2020 4:27 PM GMT
अस्पताल में भर्ती राहुल राॅय की तस्वीर आई सामने, ऐसी है हालत
X
अस्पताल में भर्ती राहुल राॅय की तस्वीर आई सामने, ऐसी है हालत photos (social media)

मुंबई : फिल्म आशिकी के एक्टर राहुल रॉय जो इन दिनो अस्पताल से अपना वीडियो शेयर कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस एक्टर को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था जो इन दिनों पहले से स्वस्थ हो रहे हैं। आपको बता दें कि इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राहुल रॉय ने अपनी वापसी को लेकर कहा है की वह जल्द ही स्वस्थ होकर फिर से अपने काम में वापसी लेंगे।

राहुल रॉय को हुआ ब्रेन स्ट्रोक

राहुल ने इस तस्वीर के साथ लिखा है कि "परिवार का प्यार. मैं ठीक हो रहा हूं. ये तस्वीर अस्पताल की है. मैं जल्द वापसी करूंगा. आप सबको प्यार!"आपको बता दें कि कुछ दिन पहले राहुल अपनी आने वाली फिल्म 'LAC: Live The Battle' की शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक हो गया था। आपको बता दें जिसके दौरान इन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

LAC: Live The Battle फिल्म

'LAC: Live The Battle' इस फिल्म को नितिन कुमार गुप्तम डायरेक्ट कर रहे थे। आपको बता दें कि वही इस फिल्म का निर्माण चित्रा शर्मा और निवेदिता बासु कर रही है। आपको बता दें कि यह फिल्म गलवान घाटी भारत-चीन विवाद पर आधारित है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

राहुल रॉय के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में उनकी बहन भी नजर आ रही है। आपको बता दें कि इस वीडियो में राहुल के चाहने वालों को धन्यवाद दे रही है। इसी के साथ इनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रही है। इस वीडियो में राहुल ने कहा मेरे फैन्स मेरे परिवार की तरह है। राहुल ने मुंबई के नानावटी अस्पताल से एक फोटो और कोलार्ज भी शेयर किया है। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें :बॉलीवुड में खौफनाक मौतें: नहीं रहे दिग्गज सितारों के ये बच्चे, दुनिया को कहा अलविदा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story