×

बॉलीवुड में खौफनाक मौतें: नहीं रहे दिग्गज सितारों के ये बच्चे, दुनिया को कहा अलविदा

अभिनेता कबीर बेदी ने भी इस दौर को झेला हैं। कबीर के ने अपने बेटे को खोया हैं। कबीर के बेटे सिद्धार्थ ने मात्र 26 साल खुदकुशी कर ली। सिद्धार्थ डिप्रेशन में था ये बात कबीर बेदी काफी बाद में पता चला। डिप्रेशन बढ़ता गया और ये सिजोफ्रेनिया जैसी गंभीर बीमारी के रूप में बदल गया।कबीर ने बेटे का इलाज करवाया लेकिन उस समय दी जाने वाली दवाएं उसे उदासी की ओर ले गईं।

Newstrack
Published on: 7 Dec 2020 1:14 PM GMT
बॉलीवुड में खौफनाक मौतें: नहीं रहे दिग्गज सितारों के ये बच्चे, दुनिया को कहा अलविदा
X
बॉलीवुड में खौफनाक मौतें: नहीं रहे दिग्गज सितारों के ये बच्चे, दुनिया को कहा अलविदा

मुंबई: बॅालीवुड सलेब्स अपनी दो लाइफ जीतें हैं। यह स्टार्स अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ अलग रखतें हैं। इन सलेब्स के निजी जिन्दगी के बारे में जानने में इंट्रेस्ट होता हैं। इन सलेब्स के निजी जिंदगी कुछ ऐसे दर्द होते हैं जो स्टार्स कभी बयां नहीं कर पाते हैं। एक इंसान के लिए माता-पिता बनना एक बहुत बड़ी बात होती है। बॅालीवुड में कुछ स्टार्स माता-पिता भी हैं। ऐसे में कुछ स्टार्स हैं जिन्होंने अपने आखों के सामने अपने बच्चों को खोया है। अपने बच्चों को मौत के मुंह में जाते हुए पर बचा नहीं पाएं । तो आइए जानते हैं उन स्टार्स के बारे में -

आशा भोसले

के बच्चों की ऐसी हुई मौत

बॉलीवुड की सिंगर आशा भोसले ने दो शादियां की हैं। पहली शादी से उनके तीन बच्चे दो बेटे और एक बेटी हुई। बड़े बेटे हेमंत था वहीं बेटी का नाम वर्षा था। वर्षा की शादी स्पोर्ट्स राइटर हेमंत केंकरे से हुई पर कुछ कारण से उनका तलाक हो गया। तलाक के बाद वर्षा माँ आशा भोसले रहने लगी। 56 साल की उम्र में वर्षा ने अक्टूबर 2012 में खुद को गोलीमारकर खुदख़ुशी कर ली थी। वहीं सबसे बड़े बेटे हेमंत की मौत 66 साल की उम्र में कैंसर की वजह से साल 2015 में हो गई थी।

जगजीत सिंह इस दौर से गुजरे

मरहूम गजल गायक जगजीत सिंह के आवाज में छुपे दर्द लोगों ने हमेशा महसूस किया।। जगजीत सिंह को अपने इकलौते बेटे विवेक सिंह के मौत बड़ा सदमा लगा। विवेक सिंह के मौत पर जगजीत की पत्नी चित्रा सिंह पर को इतना गहरा सदमा लगा की उन्होंने गाना ही छोड़ दिया।

यह पढ़ें…राखी सावंत की शादी पर बड़ा खुलासा, अर्शी खान ने बताया ये सच

पैसे कि वजह से हुई शेखर सुमन के बेटे ने तोड़ा दम

एक्टर शेखर सुमन ने भी इस दर्द को झेला हैं। एक समय ऐसा था जब शेखर सुमन चानक जॉबलेस हो गए थे। उस दौर में उनकी पत्नी अलका का काम भी कुछ खास नहीं रहा था। उसी समय उनको पता चला की उनके बड़े बेटे आयुष को दिल से संबंधित कोई बड़ी बीमारी है।जिसके इलाज केलिए काफी सारे पैसे की जरुरत थी। पर उनके पास सब कुछ करने के बाद भी इतनी बड़ी रकमका इंतज़ाम कर ना सके औरअपने बेटे को खो दिया।

stars 2

यह पढ़ें…अनुराग कश्यप ने अनिल कपूर के लिए कही ऐसी बात, एक्टर ने कर दी बोलती बंद

डिप्रेशन बना मौत का कारण

बॉलीवुड अभिनेता कबीर बेदी ने भी इस दौर को झेला हैं। कबीर के ने अपने बेटे को खोया हैं। कबीर के बेटे सिद्धार्थ ने मात्र 26 साल खुदकुशी कर ली। सिद्धार्थ डिप्रेशन में था ये बात कबीर बेदी काफी बाद में पता चला। डिप्रेशन बढ़ता गया और ये सिजोफ्रेनिया जैसी गंभीर बीमारी के रूप में बदल गया।कबीर ने बेटे का इलाज करवाया लेकिन उस समय दी जाने वाली दवाएं उसे उदासी की ओर ले गईं। एक दिन ऐसा हुआ की सिद्धार्थ ने आत्महत्या कर ली।

चोट कि वजह से हुई मौत

साउथ और बॅालीवुड के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने कई सुपरहिट फिल्में दी है। उनका 5 साल का बेटा पतंग उड़ाते समय गिर गया था। इसके बाद चोट लगने से उसकी मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें: टीवी इंडस्ट्री की इस मशहूर एक्ट्रेस का निधन, कोरोना वायरस से थीं पीड़ित

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story