×

अब बुलबुल मचाएगी धमाल: देगी सारी वेब सीरीज को टक्कर, जल्द होगी रिलीज

देश में जबसे लॉकडाउन लगा है उसके बाद ऐसा लग रहा था कि लोगों का एंटरटेनमेंट ही खत्म हो जाएगा लेकिन ऐसा नाह हुआ ऑनलाइन प्लेटफार्म पर बहुत सी वेब सीरीज चैनल ने इन बीच काफी नए-नए और अलग-अलग तरीके की वेब सीरीज ला रहे हैं।

Roshni Khan
Published on: 10 Jun 2020 8:11 AM GMT
अब बुलबुल मचाएगी धमाल: देगी सारी वेब सीरीज को टक्कर, जल्द होगी रिलीज
X

मुंबई: देश में जबसे लॉकडाउन लगा है उसके बाद ऐसा लग रहा था कि लोगों का एंटरटेनमेंट ही खत्म हो जाएगा लेकिन ऐसा नाह हुआ ऑनलाइन प्लेटफार्म पर बहुत सी वेब सीरीज चैनल ने इन बीच काफी नए-नए और अलग-अलग तरीके की वेब सीरीज ला रहे हैं। जिस से लोगों का मनोरंजन काफी अच्छे से हो रहा है। बॉलीवुड के बहुत से स्टार्स तो अब अपने प्रोडक्शन हाउस से वेब सीरीज रिलीज कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:मुंबई पुलिस में अब तक 1908 लोग कोरोना संक्रमित, 905 ठीक हुए और 21 की मौत

इसी लाइन में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी अपने प्रोडक्शन की वेब सीरीज पाताल लोक रिलीज किया था। लोगों ने इस सीरीज को काफी अच्छा रिस्पांस दिया है। अब एक बार फिर से अनुष्का ने अपने प्रोडक्शन में फिल्म बुलबुल का फर्स्ट लुक रिलीज किया है। ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर 24 जून को रिलीज होगी।

बुलबुल का फर्स्ट लुक रिलीज

ये एक मिस्ट्री, थ्रिलर मूवी है। सीरीज के लुक पोस्टर में एक लड़की पेड़ की डालियों से होकर इधर-उधर जा रही है। इसके साथ ही अनुष्का ने कैप्शन में लिखा- बुलबुल का फर्स्ट लुक। ये एक शानदार कहानी है आत्म-खोज और न्याय के बारे। जो कई रहस्य और साजिश में लिपटी हुई है। जल्द नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस सीरीज में अविनाश तिवारी, तृप्ति डिमरी, पाओली डैम और परमब्रत चटर्जी और राहुल बोस में दिखेंगे।

लेकिन फिलहाल अनुष्का ने इस सीरीज की ज्यादा जानकारी नहीं दी है। जब से ये लुक पोस्टर आया है तबसे सभी इसके आने का वेट करने लगे हैं। अब सब इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। ताकि इसके आगे की कहानी का पता चले।

ये भी पढ़ें:दिल्ली में पड़ा अकाल: सीएम केजरीवाल ने लिया ये बड़ा फैसला, अब करेंगे ये काम

पाताल लोक को मिली जबरदस्त तारीफ

फैंस के साथ-साथ सेलेब्स ने भी अनुष्का शर्मा की पाताल लोक वेब सीरीज को बेहद पसंद किया। अब ये देखना होगा कि बुलबुल को सब कैसा रिस्पॉन्स देंगे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story