×

अभिनेत्री 'गुल पनाग' बुलेट पर हेल्मेट पहनकर के दिल्ली की गलियों में लगाती चक्कर

आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी राघव चड्ढा के समर्थन में फिल्म अभिनेत्री गुल पनाग उतर आईं हैं। उन्होंने दिल्ली की सड़कों पर उतरकर लोगों से आप प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील की।

Vidushi Mishra
Published on: 8 May 2019 7:32 AM GMT
अभिनेत्री गुल पनाग बुलेट पर हेल्मेट पहनकर के दिल्ली की गलियों में लगाती चक्कर
X

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की सातों सीटों पर प्रचार के लिए फिल्मी चेहरों से लेकर चर्चित नेताओं को मैदान में उतारा है। मंगलवार की शाम जानी-मानी फिल्म अभिनेत्री गुल पनाग बाइक चलाकर साउथ दिल्ली में आम आदमी पार्टी उम्मीदवार राघव चड्ढा के लिए प्रचार करती नजर आईं। इस दौरान गुल पनाग ने इशारों ही इशारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना भी साधा।

अपने हाथ मे लाल रंग का हेलमेट लिए गुल पनाग साउथ दिल्ली के नेहरू एनक्लेव पहुंची। खुद बाइक की कमान संभाली तो वहीं आम आदमी पार्टी उम्मीदवार राघव चड्ढा को भी बाइक पर बैठा लिया। साउथ दिल्ली की सड़कों पर गुल पनाग ने जमकर वोट मांगें।

यह भी देखें... हिना खान और प्रियांक शर्मा की जबरदस्त रोमांस केमेस्ट्री, देखें वायरल हुईं ये तस्वीरें

'आजतक' से खास बातचीत में गुल पनाग ने कहा कि "मैं जहां भी जाती हूं हेलमेट लेकर जाती हूं क्योंकि सुरक्षा सबसे पहले है। इसी तरह राघव जैसा एक अच्छा उम्मीदवार, मैं संसद में देखना चाहती हूं।

लहर सुनामी की बात नहीं करना चाहूंगी लेकिन हम ऐसे लोगों को संसद भेजें जो जनता के मुद्दों की लड़ाई में शामिल हो सकें। हम सांसद इसलिए न चुने कि वो प्रधानमंत्री के लिए एक वोट बन जाए।"

प्रचार के दौरान मुद्दों के बारे में पूछे जाने पर गुल पनाग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा कि "2019 में बुनियादी समस्याओं की बात हो रही है। पीने के पानी से लेकर शिक्षा और स्वास्थ्य मुद्दे हैं। लेकिन मुद्दे भटकाने की कोशिश की जा रही है। धर्म, जाति, या किसी के पिता की बात से मुद्दों को भटकाया जा रहा है।"

आगे 'आजतक' से बातचीत के दौरान गुल पनाग ने चेहरे की राजनीति के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि "ये भारत है अमेरिका नही है। यहां चेहरे की ज़रूरत नही, एक चेहरे पर चुनाव लड़ना लोकतंत्र का सबसे बड़ा अपमान है। पूरी सरकार के लिए एक चेहरे को प्रोजेक्ट करना गलत है।"

यह भी देखें... आज सोनम कपूर की शादी की पहली सालगिरह, पति को देंगी पापा बनने का सरप्राइज

साउथ दिल्ली से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार राघव चड्ढा से जब पूछा गया कि उन्हें चुनाव प्रचार के लिए सेलिब्रिटी चेहरों की जरूरत क्यों पड़ रही है? जवाब में राघव ने कहा कि "गुल पनाग मेरी दोस्त के नाते चुनाव प्रचार में शामिल हो रही हैं।

गुल पनाग बाइक चलाने के लिए मशहूर हैं, इसलिए बाइक रैली के जरिए प्रचार किया गया है।" आपको बता दें कि गुल पनाग 2014 लोकसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी की टिकट से चुनाव लड़ चुकी हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story