×

Cannes 2019: हुस्न की मल्लिका दीपिका के तोता लुक ने कान्स मे फैलाई हरियाली

कान्स के रेड कार्पेट पर दूसरे दिन दीपिका पादुकोण फैशन डिजाइनर गिआंबट्टिस्ता वल्ली द्वारा डिजाइन किये गए लाइम शेडेड ट्यूल गाउन और पिंक हेडबैंड के साथ पहुंची। दीपिका पादुकोण का ये लुक सिर्फ उनके फैंस ही नहीं बल्कि पति रणवीर सिंह को भी खूब पसंद आया।

Vidushi Mishra
Published on: 18 May 2019 5:04 AM GMT
Cannes 2019: हुस्न की मल्लिका दीपिका के तोता लुक ने कान्स मे फैलाई हरियाली
X

मुम्बई: कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस बार दीपिका पादुकोण ने अपने दिलकश अंदाज से सारी लाइम लाइट अपनी ओर खींच ली। यूं तो दीपिका अक्सर रेड कार्पेट पर काफी सेफ प्ले करती हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपने एक्सपेरिमेंटल अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरी।

कान्स के रेड कार्पेट पर दूसरे दिन दीपिका पादुकोण फैशन डिजाइनर गिआंबट्टिस्ता वल्ली द्वारा डिज़ाइन किये गए लाइम शेडेड ट्यूल गाउन और पिंक हेडबैंड के साथ पहुंची। दीपिका पादुकोण का ये लुक सिर्फ उनके फैंस ही नहीं बल्कि पति रणवीर सिंह को भी खूब पसंद आया।

यह भी देखें... ‘दबंग 3’ में ‘सलमान खान’ करेंगें नागिन के साथ सेक्सी डांस और किसिंग सीन भी

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर इस लुक की कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिन पर रणवीर ने बड़े ही शानदार अंदाज में कमेंट किया। दीपिका ने अपनी इस लुक की पहली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'लिविंग अ लाइम ग्रीन लाइफ'। इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए रणवीर ने लिखा, 'दिस लुक इस इनसेन.......

इससे पहले कान्स पहुंची दीपिका चार अलग-अलग खूबसूरत ड्रेस में नजर आ चुकीं हैं। फैंस को उनके कांन्स लुक का बेसब्री से इंतजार था।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट कर फैंस से सुझाव मांगा था कि क्या उन्हें रेड कार्पेट पर लाल रंग पहनना चाहिए, जिसने उनके लुक को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी।

यह भी देखें... टॉयलेट सीट पर हिन्दू देवी-देवताओं के तिरस्कार पर Amazon की बढ़ी मुश्किलें

अब जब दीपिका का लुक सामने आ गया है, तो हर कोई उनके इस अंदाज को देखकर दंग है और दीपिका की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story