×

कान्स फेस्टिवल: कंगना रनौत का गजब अंदाज, फाल्गुन-शेन पीकॉक की यूनिक साड़ी

आज से कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 की शुरुआत हो रही है। हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस रेड कार्पेट पर वॉक करती नजर आएंगी। कंगना रनौत भी फेस्टिवल में हिस्सा ले रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान कंगना कान्स में साड़ी पहनकर पहुंचेंगी।

Vidushi Mishra
Published on: 14 May 2019 5:32 AM GMT
कान्स फेस्टिवल: कंगना रनौत का गजब अंदाज, फाल्गुन-शेन पीकॉक की यूनिक साड़ी
X

मुम्बई: आज से कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 की शुरुआत हो रही है। हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस रेड कार्पेट पर वॉक करती नजर आएंगी। कंगना रनौत भी फेस्टिवल में हिस्सा ले रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान कंगना कान्स में साड़ी पहनकर पहुंचेंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अपने लुक को लेकर कंगना रनौत ने कहा, 'जो कपड़े मैं पहनूंगी उनमें ड्रामा होगा। मैं एक एक्ट्रेस ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर होंगी। उसी वक्त मैं अपने लुक से अपने कारीगरों को और हमारे रिच कल्चर और विरासत को प्रदर्शित करूंगी।

यह भी देखें... ‘नक्काश’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल, हिन्दू-मुस्लिम की सच्ची कहानी

मेरी स्टाइलिस्ट एमी पटेल और मैं इस पर पिछले कुछ हफ्तों से माथापच्ची कर रहे हैं। हम फाल्गुनी और शेन पीकॉक के साथ कुछ यूनिक साड़ी तैयार करने पर काम कर रहे हैं।'

कंगना ने कहा, 'साल 2012 में मैंने राकेश रोशन का बर्थडे बिना आईब्रोज के अटेंड किया था। तो रिस्क लेकर तैयार होना मेरे लिए कोई नई बात नहीं है। मैं उन अभिनेत्रियों में से हूं जिन्होंने एयरपोर्ट पर साड़ी पहन कर पहुंचना शुरू किया था। मैं फैशन को खुद के लिए प्रस्तुतिकरण के तौर पर प्रदर्शित करती हूं।'

आज से शुरु होने वाला कान्स फेस्टिवल फ्रांस की राजधानी पेरिस में होने जा रहा है। ये 72वां कान्स फिल्म फेस्टिवल होगा, जो 11 दिनों तक चलेगा।

यह भी देखें... कमल हासन बोले मुस्लिम बहुल इलाके में, हिन्दू था आजाद भारत का पहला आतंकवादी

ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर दीपिका पादुकोण, हुमा कुरैशी और सोनम कपूर जैसी एक्ट्रेस कान्स फेस्टिवल का हिस्सा बनने जा रही हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story