×

फंसे ठाकरे-राउत: कंगना की दहाड़ पर हिली शिवसेना, दर्ज हुआ दोनों पर मुकदमा

कंगना रनौत मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ बिहार में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Shreya
Published on: 11 Sep 2020 12:42 PM GMT
फंसे ठाकरे-राउत: कंगना की दहाड़ पर हिली शिवसेना, दर्ज हुआ दोनों पर मुकदमा
X
फंसे ठाकरे-राउत: कंगना की दहाड़ पर हिली शिवसेना, दर्ज हुआ दोनों पर मुकदमा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इन दिनों महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना से झगड़ा मोल ले लिया है। महाराष्ट्र सरकार से चल रही तनातनी के बीच BMC ने कंगना के ऑफिस पर बुलडोजर चला दी। तब से कंगना के वार की धार और तेज हो गई है और इस लड़ाई में एक्ट्रेस अकेली नहीं हैं, बल्कि उन्हें राजनेताओं से लेकर उनके फैन्स तक का सपोर्ट मिल रहा है।

उद्धव ठाकरे और संजय राउत के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

वहीं अब इस मामले में कंगना का पलड़ा एक बार फिर से भारी होता दिखाई दे रहा है। दरअसल, कंगना रनौत मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ बिहार में मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मुकदमा सामाजिक कार्यकर्ता एम राजू नैयर ने प्रदेश के मुजफ्फरपुर जिले के सीजेएम कोर्ट में दर्ज कराया है।



यह भी पढ़ें: चिंता में सीएम योगी: यूपी में कोरोना की रफ्तार हुई तेज, इन शहरों के लिए परेशान

एक्ट्रेस को धमकी देने का आरोप

सामाजिक कार्यकर्ता एम राजू नैयर ने उद्धव ठाकरे और संजय राउत के खिलाफ बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को धमकी देने के आरोप में यह मुकदमा दर्ज कराया है। बता दें कि इससे पहले मुंबई में कंगना के खिलाफ सीएम उद्धव ठाकरे के लिए अपमानजनक भाषा इस्तेमाल करने को लेकर केस दर्ज हुआ है। कंगना के खिलाफ मुंबई के विक्रोली पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है।



यह भी पढ़ें: सपना लौटी देसी लुक में, एलबम सॉन्ग हुआ रिलीज़, एक दिन में इतने लाइक

बीएमसी के खिलाफ क्रिमिनल एक्शन

बता दें कि पहले कंगना रनौत और संजय राउत के बीच ही बयानबाजी का दौर जारी था, लेकिन अब बीएमसी की कार्रवाई के बाद कंगना बनाम उद्धव ठाकरे भी शुरू हो गया है। बीएमसी द्वारा कंगना के ऑफिस में की गई तोड़फोड़ के मामले में हाईकोर्ट में भी याचिका दायर है। एक्ट्रेस के वकील ने कहा था कि ऑफिस तोड़े जाने पर कंगना बीएमसी के खिलाफ क्रिमिनल एक्शन लेंगी। इस मामले में 22 सितंबर को सुनवाई होनी है।





यह भी पढ़ें: कांप उठी धरती: भारत-पाकिस्तान भूकंप से हिले, जोरदार झटकों से भागे लोग

आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा

गौरलतब है कि बीएमसी ने मर्णिकर्णिका ऑफिस के खिलाफ उस वक्त कार्रवाई की, जब कंगना मुंबई में मौजूद नहीं थीं। वो नौ सितंबर को ही मुंबई आने वाली थीं, लेकिन उससे पहले ही BMC ने ऑफिस पर बुलडोजर चला दिया। ऑफिस तोड़े जाने के बाद कंगना लगातार ट्विटर पर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ ट्वीट कर रही हैं। उन्होंने एक वीडियो जारी कर मुख्यमंत्री ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा था कि आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा। कंगना ने अपने टूटे हुए ऑफिस की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं।



यह भी पढ़ें: बोली लादेन की मां: ओसामा की सच्चाई आई सामने, किया गया था ब्रेनवॉश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story