×

'OMG 2' पर सेंसर बोर्ड ने लगाई रोक, रिव्यू कमेटी को भेजा गया, कई डॉयलाग्स पर है आपत्ति

OMG 2: फील्म का ट्रेलर लांच कर दिया गया था। इसके बाद से ही कुछ डालॉग्स को लेकर विवादों में घिरी हुई थी।

Anant Shukla
Published on: 12 July 2023 4:03 PM GMT (Updated on: 12 July 2023 4:32 PM GMT)
OMG 2 पर सेंसर बोर्ड ने लगाई रोक, रिव्यू कमेटी को भेजा गया, कई डॉयलाग्स पर है आपत्ति
X
censor board bans akshay kumars and Pankaj Tripathi starrer film omg 2 (Photo-Social Media)

OMG 2: बॉलीवुड सुपर स्टार अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'OMG 2' ओह माई गॉड-2 पर सेंसर बोर्ड ने रोक लगा दिया है। फिल्म में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के अलावां यामी गौतम हैं। सेंसर बोर्ड ने फील्म को सर्टीफिकेट देने से इनकार कर दिया। फिलहाल इसे रिव्यू कमेटी के पास भेजा गया है। फील्म का ट्रेलर लांच कर दिया गया था। इसके बाद से ही कुछ डालॉग्स को लेकर विवादों में घिरी हुई थी। मूवी में अक्षय कुमार भगवान शिव के किरदार में नजर आ रहे हैं। शिव को रेलवे के पानी से रुद्राभिषेक करते दिखाया गया है। कुछ लोगों नें इस सीन को लेकर आपत्ति जताई है। इससे कई लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। भगवान शिव के मानने वालों ने इसका जमकर विरोध किया। अभी हाल ही में रिलीज आदिपुरुष मूवी विवाद देखते हुए सेंसर बोर्ड अब कोई चांस नहीं लेना चाहता।

2012 में रिलीज ओह माई गॉड का सिक्वल है OMG-2

'OMG 2' में कुछ कुछ सीन्स और डायलॉग्स को लेकर आपत्ती हैं। फील्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म 2012 में रिलीज ओह माई गॉड ओएमजी का सिक्वल है। उस फिल्म में अक्षय कुमार श्रीकृष्ण के रोल में नजर आए थे। सिक्वल में अक्षय भगवान शिव जी के रोल में नजर आने वाले हैं। जबकि अरुण गोविल इस फिल्म में राम का किरदार निभाते नजर आएंगे।

रिव्यू कमेटी के पाले में फिल्म OMG-2

फिल्म ओह माई गॉड-2 को रिव्यू कमेटी के पास भेज दिया गया है। अब कमेटी तय करेगी की कौन सा सीन काटना है और कौन सा नहीं। जारी किए गए टीजर में अक्षय कुमार भगवान शिव और पंकज त्रिपाठी को शिव भक्त के रूप में दिखाया गया है। टीजर से साफ हो जाता है कि कहानी पिछले पार्ट की तरह ही भगवान और इंसान के आसपास घूम रही है। पिछले पार्ट को लोगों ने काफी प्यार दिया था। सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ जमकर तारीफ हुई थी। पार्ट-1 में एक नास्तिक इंसान और भगवान की स्टोरी को दिखाया गया था।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story