×

OMG 2: परेश रावल क्यों हुए 'ओएमजी 2' से बाहर? एक्टर के इस खुलासे से आपका भी दुखेगा दिल

OMG 2: साल 2012 में आई परेश रावल की फिल्म 'ओएमजी' ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी और अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज होने वाला है, लेकिन इस बार परेश रावल इस फिल्म में नहीं हैं। आइए आपको बताते हैं ऐसा क्यों?

Ruchi Jha
Published on: 12 July 2023 11:17 AM GMT
OMG 2: परेश रावल क्यों हुए ओएमजी 2 से बाहर? एक्टर के इस खुलासे से आपका भी दुखेगा दिल
X
OMG 2 Release Date (Image Credit: Instagram)

OMG 2: हाल ही में, अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म 'ओह माय गॉड 2' का टीजर रिलीज किया गया है, जिसे ऑडियंस खूब पसंद कर रही है और अब इस टीजर के बाद फैंस को फिल्म के रिलीज का इंतजार है। हालांकि, इस फिल्म में फैंस को परेश रावल की कमी खल रही है। इस फिल्म के पहले पार्ट में परेश रावन ने कांजीलाल मेहता का किरदार निभाया था, जिसने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी, लेकिन अब वह इस फिल्म के दूसरे पार्ट का हिस्सा नहीं है। आइए आपको बताते हैं आखिर क्यों परेश रावल को इस फिल्म से बाहर कर दिया गया है?

फिल्मों के सीक्वल पर क्या है परेश रावल की राय?

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान परेश रावल ने फिल्मों के सीक्वल बनने को लेकर बात की और बताया कि आखिर क्यों फिल्मों के सीक्वल बनाए जाते हैं। उन्होंने कहा, ''मेरे लिए सीक्वल बनाने का मतलब इनकैश यानी पैसा बनाना है। फिर हेरा फेरी भी इनकैश करने जैसा ही था। अगर किसी को सीक्वल बनाना भी है, तो 'लगे रहो मुन्ना भाई' जैसा होना चाहिए। जहां आप लीप लेते हो।''

क्यों 'ओएमजी 2' से बाहर हुए परेश रावल

इसी इंटरव्यू में परेश रावल ने बताया कि उन्होंने 'ओएमजी 2' के लिए मना क्यों किया? उन्होंने कहा, ''मुझे 'ओएमजी 2' की कहानी पसंद नहीं थी। मैं अपने किरदार से बिल्कुल भी खुश नहीं था। किरदार में मजा नहीं आ रहा था। इसलिए मैंने फिल्म को साइन करने से मना कर दिया।'' हालांकि, परेश रावल के फैंस इस बात से बिल्कुल खुश नहीं है, क्योंकि उन्हें यही लगा था कि 'ओएमजी 2' में परेश रावल एक बार फिर दिखाई देंगे।

'ओएमजी 2' में पंकज त्रिपाठी निभाएंगे शानदार किरदार

भले परेश रावल ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया, लेकिन उनके इस फैसले से पंकज त्रिपाठी जैसे बेतरीन एक्टर को अपनी शानदार एक्टिंग दिखाने का मौका मिल रहा है।

जी हां...फिल्म में पंकज त्रिपाठी कांतिशरण मुद्गल के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में उनका लुक व भक्ति-भाव देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी के अलावा अक्षय कुमार और यामी गौतम भी मैन लीड में है। बता दें कि फिल्म सिनेमाघरों में 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story