फिल्म ‘चतुरनाथ’ का ट्रेलर लांच, जानिए कौन है चतुरनाथ?

फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के कई स्थानों पर हुयी है, जिसमे उत्तर प्रदेश के कलाकारों के अलावा स्पेन की प्रसिद्ध अभिनेत्री नीरा सवरेज़ ने महत्वपूर्ण भूमिका निभायी है।

Published by Roshni Khan Published: May 15, 2019 | 3:09 pm
Modified: May 15, 2019 | 3:30 pm

मुंबई: पिछले दिनों आर्गन एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘चतुरनाथ’ का ट्रेलर एरीना एनीमेशन अकादमी, अंधेरी, वेस्ट, मुंबई में रिलीज किया गया। इस फिल्म में पीपली लाइव फेम ओंकारदास मानिकपुरी पहली बार लीड रोल में दिखेंगे और वो फिल्म में चतुरनाथ के रोल साथ तीन और अन्य किरदार निभाएंगे।

ये भी देंखे:सूडान सेना और प्रदर्शनकारी तीन साल की बदलाव अवधि पर सहमत: जनरल

फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के कई स्थानों पर हुयी है, जिसमे उत्तर प्रदेश के कलाकारों के अलावा स्पेन की प्रसिद्ध अभिनेत्री नीरा सवरेज़ ने महत्वपूर्ण भूमिका निभायी है।

ट्रेलर लांच के मौके पर ओंकारदास ने बताया कि, “मैं एक आम आदमी का किरदार निभा रहा हूँ, जो प्यार करता है, कानूनी लड़ाई लड़ता है और समाज को खोखला करनेवाले बदमाशों से भी भिड़ता है। हर प्रकार की लड़ाई लड़ते हुए ‘चतुरनाथ’ सत्यमेव जयते का जयघोष करता है।”

एक वकील के काले कोट की शक्ति को उजागर करने में चतुरनाथ के शीर्षक किरदार में ओंकारदास ने बेहतरीन अभिनय किया है।
फिल्म में नीरा सवरेज़, देश दीपक, राजेश मौर्या, अरविन्द अग्रवाल, कंचन अखिलेश ने अहम् भूमिका निभायी है।

यह 24 मई को प्रदर्शित हो रही है। निर्माता अरविन्द अग्रवाल और निर्देशक स्वदेश है।

ये भी देंखे:Election 2019: जानिए क्या है एग्जिट पोल और कैसे निकलते हैं आंकड़े?

फिल्म का संगीत सिंह ब्रदर्स और डीजे भरली ने दिया है, गीत लिखे हैं सुप्रसिद्ध गीतकार पंडित किरण मिश्र, एस आर भारती और निरंजन ने किया हैं। कैमरामैन पप्पू के शेट्टी और एडिटर शिवा बायाप्पा है। फिल्म के प्रचार- प्रसार की जिम्मेदारी वनअप रिलेशन्स पीआर एजेंसी की है।