दबंग 3 से चुलबुल पांडे ने मिलाया बॉलीवुड के हीमैन से हाथ, देखें क्या होगा किरदार

भारत की रिलीज के बाद अब सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग में व्यस्त हो चुके हैं। वैसे तो फिल्म के काफी हिस्से की शूटिंग भाईजान पहले ही कर चुके हैं, लेकिन अभी भी कई अहम हिस्सों की शूटिंग होना अभी बाकी है।

मुम्बई: भारत की रिलीज के बाद अब सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग में व्यस्त हो चुके हैं। वैसे तो फिल्म के काफी हिस्से की शूटिंग भाईजान पहले ही कर चुके हैं, लेकिन अभी भी कई अहम हिस्सों की शूटिंग होना अभी बाकी है। यही वजह है कि आए दिन फिल्म से जुड़ी कोई न कोई बड़ी खबर सामने आती ही रहती है।

अभी हाल ही में खबरें आई थीं कि फिल्म के आइटम नंबर ‘मुन्ना बदनाम’ हुई में मौनी रॉय की जगह वरीना हुसैन नजर आएगी। कई मीडिया रिपोर्ट्स में तो यह भी दावा किया गया था कि, वरीना ने इस आइटम नंबर की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

इसी बीच फिल्म से जुड़ी एक ताजा खबर हमारे हाथ लगी है जिसको सुन कर सलमान खान के फैंस खुशी के मारे झूम उठेंगे। माना जा रहा है कि ‘दबंग 3’ में बॉलीवुड के हीमैन यानी धर्मेंद्र धमाकेदार एंट्री मारने वाले हैं।

यह भी पढ़े- सिख विरोधी दंगा पीड़ितों को दिल्ली में आप सरकार दे सकती है ये सौगात

इंडिया टूडे की एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि, धर्मेंद्र ‘दबंग 3’ में एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। फिल्म में धर्मेंद्र सलमान के पिता के किरदार में नजर आएंगे। बता दें, विनोद खन्ना की मौत के बाद फिल्म मेकर्स ने बॉलीवड के हीमैन को यह रोल ऑफर किया है।

अगर सब कुछ सही रहा तो फिल्म में धर्मेंद्र सलमान के पिता के किरदार में नजर आएंगे। इससे पहले धर्मेंद्र ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ और ‘यमला पगला दिवाना फिर से’ में काम किया था।

इन फिल्मों के बाद अब धर्मेंद्र एक बार फिर से सलमान खान के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। खबरों की माने तो फिल्म में एक फ्लैशबैक सीक्वेंस रखा गया है। जिसके लिए डिंपल कपाडिया भी फिल्म में वापसी करने जा रही हैं।

यह भी पढ़े- सुप्रीम कोर्ट का आदेश, पत्रकार प्रशांत को फौरन रिहा करे योगी सरकार

धर्मेंद्र ने डिंपल के साथ कई फिल्मों में काम किया है। अब एक लंबे समय बाद ये जोड़ी साथ काम करती नजर आएगी। बहरहाल, आप फिल्म में सलमान खान के साथ धर्मेंद्र को देखने के लिए कितने उत्साहित हैं कमेंट करके जरूर बताएं।