खेसारी-रितु स्टारर फिल्म ‘बाप जी’ में बतौर विलेन नजर आएंगे सिने स्टार सी.पी भट्ट

‘गोविंदा एंड सागर फिल्म्स एंटरटेनमेंट’ के बैनर तले और निर्देशक “देव पांडे” के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘बाप जी’ में विलेन का किरदार करते नजर आएंगे सिने स्टार सी.पी.भट्ट।

दिलचस्प : ‘गोविंदा एंड सागर फिल्म्स एंटरटेनमेंट’ के बैनर तले और निर्देशक “देव पांडे” के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘बाप जी’ में विलेन का किरदार करते नजर आएंगे सिने स्टार सी.पी.भट्ट। बतौर विलेन एक्टर सी.पी.भट्ट इससे पहले कई फिल्मो में नजर आ चुके हैं, लेकिन विलेन की पहचान उनको उनकी उपकमिंग फिल्म ‘मुकद्दर का सिकन्दर’ से मिली। फिल्म ‘बाप जी’ में सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और फेयरलबली गर्ल रितु सिंह मुख्य भुमिका में नजर आएंगी, साथ ही साथ सिने स्टार सी.पी.भट्ट, मनोज सिंह टाईगर, एक्ट्रेस जोया खान, ब्रिजेश त्रिपाठी आदि भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें:चीन को तगड़ा झटका: काठमांडू से 120 चीनी नागरिकों को किया गिरफ्तार

फिल्म के एक्टर खेसारी लाल यादव की माने तो सिने स्टार सी।पी भट्ट विलेन के नई जिम्मेदारी के लिए पूर्ण रूप से तैयार है। उन्होने कहा की हम सभी बहुत उत्साहित है अभिनेता सी.पी.भट्ट को विलेन की भूमिका में देखने के लिए, आप सभी को बता देना चाहता हूँ की फिल्म बाप जी की शूटिंग उत्तर प्रदेश के विभिन्न भागों में शूट हो रहा है।

ये भी पढ़ें:तीन हजार दलित नए साल में बनेगे मुसलमान, भेदभाव का लगाया आरोप

पीआरओ आर्यन पांडे से एक खास बातचीत में सिने स्टार सी।पी भट्ट ने बताया की वे बहुत उत्साहित है। इस फिल्म तथा अपने नये किरदार को लेकर उन्होंने बताया की वे अपने अधिकांश फिल्मो में कॉमेडी करते नजर आते है। लेकिन हाल ही संतोष मिश्रा के निर्देशन में बनी फिल्म मुकद्दर का सिकन्दर में वह बतौर विलेन नजर आएंगे। उन्होंने पीआरओ आर्यन पांडे के माध्यम से अपने सभी चाहने वाले और दर्शकों को बताना चाहते हैं कि वे विलेन के किरदार के साथ-साथ कॉमेडी भी करते रहेंगे क्योंकि कॉमेडी ने ही उन्हें उनकी पहचान दी हैं। अत: वह कॉमेडी करना नहीं छोड़ेंगे।