×

काॅमेडी किंग ने खोला राज, इसलिए बंद होने जा रहा है ‘द कपिल शर्मा शो’

कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर जल्द एक और नया मेहमान आने वाला है। जिसके खुलासा कपिल ने खुद ट्विटर पर हुए एक क्वेश्चन-आंसर राउंड के ज़रिये बताया था।

Monika
Published on: 29 Jan 2021 3:18 AM GMT
काॅमेडी किंग ने खोला राज, इसलिए बंद होने जा रहा है ‘द कपिल शर्मा शो’
X
कपिल शर्मा का खुलासा, इस वजह से बंद हो रहा ‘द कपिल शर्मा शो’

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर जल्द एक और नया मेहमान आने वाला है। जिसके खुलासा कपिल ने खुद ट्विटर पर हुए एक क्वेश्चन-आंसर राउंड के ज़रिये बताया था। वही उन्होंने यह भी खुलासा किया कि की उनकी शो जल्द ही बंद होने जा रहा है।

क्वेश्चन-आंसर राउंड में कही ये बात

आपको बता दें, कि ट्विटर पर कई फैन्स ने कपिल से #AskKapil के दौरान कई सवाल किए, जिसके जवाब कपिल ने दिए भी। एक फैन ने कपिल से पुछा कपिल शर्मा सर शो ऑफ एयर क्यों जा रहा है? जिसपर कपिल ने जवाब दिया- क्योंकि मुझे दूसरे बच्चे के आगमन पर अपनी पत्नी के साथ रहना है।

फैन्स को जब कपिल शर्मा के दूसरी बार पिता बनने के बारे में पता चला तो एक फैन ने पूछा वह बेटी चाहते है या बेटा। फैन ने लिखा- आप अनायरा के लिए क्या चाहते हैं, छोटा भाई या छोटी बहन? इसपर कपिल ने कहा, लड़का हो या लड़की, तंदुरुस्त हो बस।



चैनल ने नहीं की पुष्टि

हाल ही में खबर आई थी कि कपिल शर्मा का शो बंद होने जा रहा है । हालांकि, चैनल की तरफ से इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी। खबरों की माने तो कपिल का शो कुछ दिनों के लिए बंद होने जा रहा है जिसके कुछ समय बाद नए सीज़न से दोबारा लौटेगा।



लॉक डाउन के बाद दिखा कुछ नया

कोरोना संक्रमण के चलते हुए लॉक डाउन की वजह से जुलाई 2020 में कपिल शर्मा शो अपने काफी बदलाव के साथ शुरू हुआ था। इसी के साथ जल्द कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स पर नजर आने वाले हैं। उन्होंने एक फनी वीडियो के जरिये इस बात का ऐलान किया था। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था। यह बहुत शुभ खबर है। अफवाहों का भरोसा ना करें दोस्तों, सिर्फ मेरा भरोसा करें। मैं जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रहा हूं।

ये भी पढ़ें : पार्थ समथान और विकास गुप्ता की बेडरुम की फोटो लीक, मच गया बवाल

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story