×

पार्थ समथान और विकास गुप्ता की बेडरुम की फोटो लीक, मच गया बवाल

इस शो के प्रोड्यूसर विकास गुप्ता  ही थे दोस्ती से भी बढ़कर था पार्थ समथान और विकास गुप्ता का याराना कुछ साल पहले पार्थ समथान ने विकास गुप्ता पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था।

suman
Published on: 28 Jan 2021 1:53 PM GMT
पार्थ समथान और विकास गुप्ता की बेडरुम की फोटो लीक, मच गया बवाल
X
मेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. उनकी निजी जिंदगी के चर्चे भी कम मशहूर नहीं है. कई साल पहले विकास और TV एक्टर पार्थ समथान के

मुंबई : बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और विवाद का पुराना नाता है। विवाद विकास का पीछा छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहे।किसी ना किसी वजह से विकास सुर्खियों में आते ही है। पहले अर्शी खान और अल गोनी के कारण विवाद सुर्खियों में रहा। तो अब एक्टर पार्थ समथान के साथ फोटो लिक का मामला सामने आया है। जिसकी वजह से विकास एक बार फिर चर्चा में है।

निजी जिंदगी के चर्चे

14 से सुर्खियां बटोर रहे विकास गुप्ता हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं उनकी निजी जिंदगी के चर्चे भी कम मशहूर नहीं है। कई साल पहले विकास और टीवी एक्टर पार्थ समथान के याराने ने दुनिया का ध्यान खींचा था। तब विकास गुप्ता और पार्थ समथान के फोटो लीक होकर सोशल मीडिया तक पहुंच गए थे। टीवी शो 'कैसी ये यारियां' के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी।

यह पढ़ें...राकेश टिकैत का सरेंडर: गाजीपुर बॉर्डर पर बड़ा एलान, भारी पुलिस बल मौजूद

vikas

कैसी ये यारियां

बता दें कि इस शो के प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ही थे दोस्ती से भी बढ़कर था पार्थ समथान और विकास गुप्ता का याराना कुछ साल पहले पार्थ समथान ने विकास गुप्ता पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था।

यह पढ़ें...Jaunpur: ‘स्मृतियों में नारी विमर्श’ पुस्तक का लोकार्पण, नारी के योगदान पर हुई चर्चा

विवाद से गहरा नाता

दोनों के बीच विवाद की खबरें आईं तो पार्थ ने विकास को लीगल नोटिस भेजा था। कहा गया था कि विकास गुप्ता ने पार्थ समथान के पैसे नहीं दिए थे। टीवी इंडस्ट्री उस वक्त अचानक हिल गई थी जब विकास गुप्ता और पार्थ समथान की आपत्तिजनक तस्वीरें लीक हो गई थीं।वो सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थीं।

suman

suman

Next Story