×

जल्द आ सकती है मि. इंडिया 2, मोगैंबो बन सकता है ये बड़ा अभिनेता

खबर है कि अब इस फिल्म का रीमेक बनाने की योजना तैयार की जा रही है। एक खबर के मुताबिक डॉयरेक्टर अली अब्बास जफ़र जल्द ही इस क्लासिक फिल्म का रीमेक बनाने वाले हैं। जिसकी कॉस्ट के लिए कई लोगों से संपर्क किया जा रहा है।

Shivakant Shukla
Published on: 17 Feb 2020 12:37 PM GMT
जल्द आ सकती है मि. इंडिया 2, मोगैंबो बन सकता है ये बड़ा अभिनेता
X

मुंबई: 'मोगैंबो खुश हुआ' आज भी ये लाइन सुनते ही हर भारतीय के ज़ेहन में अमरीश पुरी का वो खूँखार चेहरा आ जाता है। 1987 की भारतीय सिनेमा की क्लासिक और यादगार फिल्मों मे से एक है मि. इण्डिया, जो आज भी सभी सिनेप्रेमियों के दिल और दिमाग में बसी है। खबर है कि अब इस फिल्म का रीमेक बनाने की योजना तैयार की जा रही है। एक खबर के मुताबिक डॉयरेक्टर अली अब्बास जफ़र जल्द ही इस क्लासिक फिल्म का रीमेक बनाने वाले हैं। जिसकी कॉस्ट के लिए कई लोगों से संपर्क किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें—मंदिर के मुद्दे में फंसी काशी महाकाल एक्सप्रेस, आईआरसीटीसी ने जारी की सफाई

इनको किया गया अप्रोच....

चर्चा है कि फिल्म के निर्माता अनिल कपूर के रोल के लिए रणवीर से संपर्क कर रहे हैं। वहीं मोगैंबो के रोल के लिए शाहरुख खान को अप्रोच किया गया है। साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि यह फिल्म रीमेक से ज्यादा एक स्प‍िन ऑफ होगी। फिलहाल शाहरुख की ओर से इस प्रोजेक्ट के बारे में अभी कोई कंफर्मेशन नहीं मिली है। पर रणवीर को यह रोल पसंद आया है और वो अनिल कपूर के रोल के लिए एक्साइटेड हैं। फिल्म को 2022 में रिलीज करने की तैयारी है।

काफी समय से फिल्मों से दूर हैं शाहरुख....

शाहरुख लगभग पिछले एक साल से फिल्मों से दूर हैं। शाहरुख अन्तिम बार फिल्म 'जीरो' में नज़र आए थे। आनन्द एल राय द्वारा निर्देशित ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। जिसके बाद से शाहरुख फिल्मों से दूर हैं। हांलाकि बीच में कई बार शाहरुख का नाम कुछ फिल्मों से जोड़ा गया। फिलहाल शाहरुख की तरफ से अभी तक किसी फिल्म को लेकर कोई कंफर्मेशन नहीं है। ऐसे में इस फिल्म से शाहरुख के फैंस का इंतज़ार खत्म हो सकता है।

ये भी पढ़ें—मदरसों में हिंदू छात्रों का इजाफा! आखिर ये क्या चल रहा है पश्चिम बंगाल में

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story