×

फिर पूनम हुई सनसनी: अश्लील वीडियो पर मचा बवाल, जाना पड़ेगा अब जेल

खबर के मुताबिक, एक्ट्रेस पूनम पांडे की अश्लील वीडियो की शूटिंग के लिए कैनाकोना पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज की गई।

Newstrack

NewstrackBy Newstrack

Published on 4 Nov 2020 10:09 AM GMT

फिर पूनम हुई सनसनी: अश्लील वीडियो पर मचा बवाल, जाना पड़ेगा अब जेल
X
फिर पूनम हुई सनसनी: अश्लील वीडियो पर मचा बवाल, जाना पड़ेगा अब जेल (Photo by social media)
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

मुंबई: हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस की बात की जाए और पूनम पांडे का नाम न आये तो सही नहीं लगता। वो अपनी सेक्सी लुक्स की वजह से काफी फेमस है। पूनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वो आये दिन अपने फैंस के लिए फोटो व वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनकी फैन फोल्लोविंग काफी ज्यादा है। अब ऐसी खबर आ रही है कि गोवा फॉरवर्ड पार्टी की वुमेन विंग ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। एक्ट्रेस पर गोवा के Chapoli Dam में अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप है।

ये भी पढ़ें:करवाचौथ पर कांड: आंटी बोलना पड़ गया भारी, बीच चौराहे पर दनादन पिटाई

एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज

खबर के मुताबिक, एक्ट्रेस पूनम पांडे की अश्लील वीडियो की शूटिंग के लिए कैनाकोना पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज की गई। साथ ही, गोवा फॉरवर्ड पार्टी की वुमेन विंग ने पूनम पांडे के खिलाफ Chapoli Dam में अश्लील वीडियो शूट करने की वजह से शिकायत दर्ज कराई है।

अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहीं पूनम

पूनम सितंबर में अपनी शादी को लेकर काफी सुखियों में आई थी। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की। शादी के कुछ ही दिनों बाद ही पूनम ने पति पर मारपीट का आरोप लगाया था और साथ ही FIR तक दर्ज कराई थी। कुछ समय बाद ही पूनम ने पति के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर कर बताया कि अब सब ठीक है।

ये भी पढ़ें:Tabu अपना real name क्यों छुपाती हैं, Superstar Nagarjuna से कैसे टूटा रिश्ता?

पूनम पांडे को उनके दोस्त के साथ गिरफ्तार किया गया था

लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में एक बार पूनम को उनके दोस्त के साथ गिरफ्तार किया गया था और पुलिस ने उनके खिलाफ FIR भी दर्ज की थी। आपको बता दें, पूनम ने गिरफ्तार होने की बात को सिरे से खारिज कर दिया था। काम की बात करें तो पूनम हिंदी, कन्नड़ और तेलुगू में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने 2013 फिल्म नशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story