×

जब सोनाली फोगाट ने नोरा फतेही को दी टक्कर, इस गाने पर जमकर हिलाई कमरिया

सोनाली फोगाट ने नोरा फतेही के "छोड़ देंगे " के गाने पर अपनी कमरिया हिलाई है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही है फिलहाल इन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है।

Shraddha Khare
Published on: 8 March 2021 11:23 AM GMT
जब सोनाली फोगाट ने नोरा फतेही को दी टक्कर, इस गाने पर जमकर हिलाई कमरिया
X
जब सोनाली फोगाट ने नोरा फतेही को दी टक्कर, इस गाने पर जमकर हिलाई कमरिया photos (social media)

नई दिल्ली : सोनाली फोगाट का इन दिनों एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें सोनाली नोरा फतेही के गाने पर अपनी कमरिया हिला रही है। आपको बता दें कि इस डांस को लेकर सोनाली फोगाट काफी ट्रोल हो रही है। बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट के रूप में दर्शकों को देखी थी हालांकि यह ज्यादा दिनों तक इस शो में नहीं टिकी लेकिन तब से सोनाली ने लोगों के दिलों में एक पहचान बना ली है।

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट ने हिलाई कमरिया

सोनाली फोगाट ने नोरा फतेही के "छोड़ देंगे " के गाने पर अपनी कमरिया हिलाई है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही है फिलहाल इन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है। इस वीडियो में सोनाली काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि इस वीडियो में सोनाली ने ब्लू टी -शर्ट और नेवी ब्लू स्ट्राइप पैंट्स में नजर आ रही हैं।

डांस वीडियो हो रहा वायरल

सोनाली इस गाने को काफी एन्जॉय करते हुए डांस कर रही हैं। आपको बता दें कि इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। सोनाली अपने हर एक मूव को बड़ी बखूबी से निभा रही है। इस वीडियो को इन्होंने अब डिलीट कर दिया है। सोनाली आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर करती नजर आती है। बिग बॉस के घर में यह अलग - अलग साड़ी लुक में नजर आई हैं।

ये भी पढ़े.....सीएम योगी ने रवि रंजना पाल की जमकर की तारीफ, बोले— महिला सुरक्षा, सम्मान…

sonali

बीजेपी सरकार का हिस्सा

सोनाली फोगाट की बात करें तो यह बीजेपी सरकार का हिस्सा है। इसके साथ यह अपने टिक - टॉक की वजह से भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं। बिग बॉस के घर में सोनाली की अर्शी खान, राखी सावंत और अली गोनी के साथ काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी। वहीं रुबीना के साथ काफी टकराव भी देखने को मिली थी। इस शो से सोनाली फोगाट को एक नई पहचान मिली।

ये भी पढ़े.....बाटला एनकाउंटर: दिल्ली की साकेत कोर्ट ने सुनाया फैसला, आतंकी आरिज दोषी करार

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story