×

दीपिका और WHO: अब टल गई बातचीत, मेंटल हेल्थ पर होने वाली थी चर्चा

दीपिका ने अपने ऑफिशियल इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर एक स्टेटमेंट जारी किया है कि दोनों के बीच मेंटल हेल्थ पर होने वाली बातचीत को कुछ वजहों से टालनी पड़ी।

Shreya
Published on: 23 April 2020 6:48 AM GMT
दीपिका और WHO: अब टल गई बातचीत, मेंटल हेल्थ पर होने वाली थी चर्चा
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी दी थी कि उनके और वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइडेशन (WHO) के डायरेक्टर जनरल टेड्रोस अधानोम घेब्रेयेसस के बीच आज यानि 23 अप्रैल को मेंटल हेल्थ को लेकर बातचीत होने वाली थी। लेकिन दीपिका ने अपने ऑफिशियल इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर एक स्टेटमेंट जारी किया है कि दोनों के बीच मेंटल हेल्थ पर होने वाली बातचीत को कुछ वजहों से टालनी पड़ी।

दोनों के बीच बातचीत टली

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि, मुझे आपको ये बताते हुए बहुत बुरा लग रहा है कि कुछ कारणों के चलते मेरे और WHO के डायरेक्टर टेड्रोस अधानोम घेब्रेयेसस के बीच मेंटल हेल्थ पर होने वाली बातचीत नहीं हो पाएगी। ये कन्वर्सेशन 23 अप्रैल 2020 को होनी थी, जिसे अब अगले नोटिस तक होल्ड रखा गया है।

यह भी पढ़ें: पड़ोसी देश के लिए संकटमोचन बना भारत, मदद पर पीएम मोदी के लिए कही ये बात

कुछ दिनों पहले दीपिका ने किया था इन्वाइट

बता दें कि बीते दिनों दीपिका पादुकोण ने इस कन्वर्सेशन का हिस्सा बनने के लिए अपने फैन्स को इन्वाइट किया था। उन्होंने लिखा था कि ‘महामारी के बीच और उसके आगे मेंटल हेल्थ को महत्व कैसे दें’ इस टॉपिक पर WHO के डायरेक्टर जनरल टेड्रोस अधानोम घेब्रेयेसस से बातचीत करने वाली हूं। हम मेंटल हेल्थ के महत्व के बारे में बात करेंगे और फ्यूचर के लिए कुछ और भी बातें सीखेंगे।

WHO डायरेक्टर ने दीपिका को किया था चैलेंज

बता दें कि बीते दिनों पर WHO के डायरेक्टर जनरल टेड्रोस अधानोम घेब्रेयेसस ने प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण समेत अन्य सेलिब्रिटीज को सेफ हैंड चैलेंज के लिए नॉमिनेट किया था। इस चैलेंज के तहत सभी सेलेब्स को हाथ धोते वक्त अपनी एक वीडियो पोस्ट करनी थी। इस चैलेंज को लोगों के बीच जागरुकता फैलाने के मकसद से शुरु किया गया था।

यह भी पढ़ें: गांवों तक पहुंचा कोरोना, 40 संक्रमित मिले, पूरा गांव क्वारंटाइन

दीपिका ने इस चैलेंज को एक्सेप करते हुए लिखा था कि, SafeHands Challenge के लिए मुझे नॉमिनेट करने के लिए धन्यवाद डॉ. टेड्रोस! COVID19 निश्चित तौर से एक कठिन स्वास्थ्य और सार्वजनिक सुरक्षा कार्य है, लेकिन हम सभी इस लड़ाई में एक साथ हैं! मैं इस चुनौती के लिए @ rogerfederer, @ Cristiano और @imVkohli को नॉमिनेट करती हूं!



दीपिका पादुकोण का 'लिव लाफ लव'

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण 'लिव लाफ लव' नाम का एक फाउंडेशन चलाती हैं, जो मेंटल हेल्‍थ जैसे विषय पर ही काम करती है।

यह भी पढ़ें: इमिग्रेशन प्रॉसेस: डोनाल्ड ट्रंप का बड़ा फैसला, भारतीय मूल का नागरिक हुआ निराश

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story