×

बुरा फंसे ये महान सिंगर! सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें की पोस्ट, केस हुआ दर्ज

हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। अक्सर वो अपनी वाइफ हेली बाल्डविन के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं।

Shreya
Published on: 25 Aug 2023 11:13 AM GMT
बुरा फंसे ये महान सिंगर! सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें की पोस्ट, केस हुआ दर्ज
X
बुरा फंसे ये महान सिंगर! सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें की पोस्ट, केस हुआ दर्ज

इंटरटेनमेंट डेस्क: हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। अक्सर वो अपनी वाइफ हेली बाल्डविन के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जस्टिन अपने फैन्स के साथ जुड़े रहते हैं और तस्वीरों के साथ उनसे अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्से को भी शेयर करते रहते हैं।

इस साल जस्टिन ने 13 मार्च को इंस्टाग्राम पर अपने फ्रेंड के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। जिस पर अब इंटरनेशनल फोटोग्राफर रॉबर्ट बरबरा ने इन तस्वीरों के लिए जस्टिन बीबर पर कॉपीराइट उल्लंघन करने के लिए लीगल एक्शन लिया है। जस्टिन ने ये फोटोज अपने दोस्त रिच विल्कर्सन के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं।

यह भी पढ़ें: Disha Patani ने अपनी Hot तस्वीरों से तापमान को बढ़ा दिया है!

कॉपीराइट में फंसे जस्टिन-

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कॉपीराइट का एक्शन जस्टिन की तस्वीरों पर लिया गया है। क्योंकि ये सभी तस्वीरें रॉबर्ट बरबरा के नाम पर रजिस्टर्ड हैं। इन दस्तावेजों में कहा गया है कि इन फोटोज के हक रॉबर्ट बरबरा Owner हैं। ऐसे में जस्टिन बीबर कॉपीराइट उल्लंघन मामले में फंस गए हैं। साथ ही उन्होंने सभी तस्वीरों को पब्लिक भी कर दिया है। उन्होंने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा था कि, मैं और मेरा दोस्त।

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि दस्तावेजों के मुताबिक, जस्टिन ने इन फोटोज को सोशल मीडिया पर डालने से पहले इजाजत नहीं ली थी। साथ ही जस्टिन ने फोटोग्राफर रॉबर्ट बरबरा से फोटोज पोस्ट करने के लिए लाइसेंस भी नहीं ले रखा था। बता दें कि जस्टिन के अलावा हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज भी कॉपीराइट उल्लंघन का सामना कर चुके हैं। उन्हें इस मामले के लिए जेल भी ले जाया गया था।

यह भी पढ़ें: इन 5 क्रिकेटरों के बिना अधूरे हैं विराट कोहली, ऐसे बनें ‘सुपर सक्सेस कैप्टन’

Shreya

Shreya

Next Story