×

Bigg Boss के घर में एंट्री के लिए होगा टेस्ट, इस बार आसान नहीं होगा सफर

बिग बॉस-14 सीजन को लेकर अच्छी खबर है । अब फिर से  सलमान खान  के फैन्स इस रियलटी शो का मजा ले पाएंगे। सलमान खान का चर्चित और विवादास्पद शो बिग बॉस 14 शुरू होने जा रहा है। यह शो अक्टूबर के लास्ट वीक से शुरू होगा।

suman
Published on: 28 Jun 2020 3:20 PM GMT
Bigg Boss के घर में एंट्री के लिए होगा टेस्ट, इस बार आसान नहीं होगा सफर
X

मुंबई बिग बॉस-14 सीजन को लेकर अच्छी खबर है । अब फिर से सलमान खान के फैन्स इस रियलटी शो का मजा ले पाएंगे। सलमान खान का चर्चित और विवादास्पद शो बिग बॉस 14 शुरू होने जा रहा है। यह शो अक्टूबर के लास्ट वीक से शुरू होगा।

इस सीजन की थीम

बिग बॉस के इस सीजन की थीम जंगल पर बेस्ड है। बिग बॉस के घर में मिलने वाली बहुत सी सुविधाएं इस सीजन में छीन ली जाएंगी और प्रतियोगियों को मुश्किल हालातों में रहना होगा। एक रिपोर्ट के अनुसार, इस बार 13 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट होंगे और 3 कॉमनर होंगे।

यह पढ़ें...लॉकडाउन दोबारा होगा लागू! सरकार कर रही विचार, जल्द आ सकता है फैसला

रिपोर्ट नेगेटिव होना जरूरी

बिग बॉस के घर में एंट्री करने से पहले सभी कंटेस्टेंट्स का कोरोना टेस्ट किया जाएगा। जिन कंटेस्टेंट्स की रिपोर्ट नेगेटिव होगी उन्हें ही घर में जाने दिया जाएगा, नहीं तो उन्हें इस सीजन में बिना कोरोना टेस्ट के हिस्सा लेने का मौका नहीं मिलेगा।

बिग बॉस के पूरे घर को शो शुरु होने से पहले सैनिटाइज किया जाएगा। सलमान खान ने केवल शनिवार के दिन इस शो की शूटिंग के लिए रखा है। इस बार वाइल्ड कार्ड एंट्री और टास्क के नियम पिछले सीजन की तरह ही रहेंगे। बिग बॉस अब तक अक्टूबर के पहले हफ्ते में शुरू हो जाता था, लेकिन इस बार कोविड-19 और लॉकडाउन के कारण ये सीजन अब अक्टूबर के आखिरी हफ्ते से शुरू होगा। सलमान के फॉर्म हाउस पर इसका प्रोमो शूट होगा।

यह पढ़ें...‘कोरोना कॉलर ट्यून’ पर कांग्रेस विधायक की ऐसी मांग, जानकर हो जाएंगे हैरान

इन कंटेस्टेंट्स के नाम की चर्चा

इस सीजन में 'सोशल डिस्टेंसिंग' का खास तौर पर ध्यान रखने को मेकर्स ने कहा है। अभी तक 'हमारी बहू सिल्क' की जान खान और 'तुझसे है राब्ता' फेम शगुन पांडे का नाम शो के कंटेस्टेंट्स के लिए सुना जा रहा है इसके अलावा अक्षय कुमार की पहली फिल्म सौगंध में उनकी नायिका बनीं शांतिप्रिया भी बिग बॉस के इस सीजन में भाग लेने की इच्छुक है।बता दें कि पिछले बिग बॉस सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला थे और ये सीजन सबसे हिट रहा है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story