×

'कोरोना कॉलर ट्यून' पर कांग्रेस विधायक की ऐसी मांग, जानकर हो जाएंगे हैरान

राजस्थान के एक कांग्रेसी विधायक ने मोबाइल फोन से कोरोना संदेश को बंद करने की मांग की है। कांग्रेस विधायक भरत सिंह कुंदनपुर (Bharat Singh Kundanpur) ने केंद्रीय सूचना एंव प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) को पत्र लिखकर मोबाइल फोन से कोरोना संदेश की टोन हटाने की मांग की है।

suman
Published on: 28 Jun 2020 2:54 PM GMT
कोरोना कॉलर ट्यून पर कांग्रेस विधायक की ऐसी मांग, जानकर हो जाएंगे हैरान
X

जयपुर: जब से देश में कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं, तब से फोन लगाने पर एक कॉलर ट्यून सुनाई देती है। अब राजस्थान के एक कांग्रेस विधायक ने कोरोना वायरस के बारे में सूचना देने वाली कॉलर ट्यून को बंद करने की मांग की है। इस विधायक का नाम भरत सिंह है। उन्होंने इस बारे में केंद्र सरकार को चिट्ठी लिखी है। भरत सिंह का कहना है कि जबसे देश में कोरोना महामारी आई है। तब से ही फोन करने पर बचाव और सुरक्षा का संदेश सुनाई देता है. यह संदेश काफी लंबा होता है। उनका कहना है कि अब इस संदेश को सुन-सुनकर कान पक गए हैं।

किसी से बात करने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ता है। लोगों तक कोरोना की जागरुकता का संदेश जो पहुंचना था वह पहुंच चुका है। अब इस संदेश की जरूरत नहीं है इसलिए इस संदेश को बंद किया जाए।

यह पढ़ें...तापसी को ‘बिजली के बिल’ ने दिया झटका, हुईं कन्फ्यूज,सोशल मीडिया पर पूछे सवाल

शराब कोरोना को खत्म

बता दें कि ये वहीं विधायक हैं, जो कुछ दिन पहले राजस्थान में शराब के ठेके खोलने के लिए भी पत्र लिखा था। भरत सिंह ने कहा था कि शराब पीने से कोरोना का खतरा नहीं रहेगा। शराब कोरोना को खत्म कर देगी। भरत सिंह कोटा जिले की सांगोद विधानसभा क्षेत्र के विधायक हैं। विधायक ने कहा कि मेरा मानना है कि जो संदेश जाना चाहिए वह चला गया है अब इसे बंद करा देना चाहिए। अब मोबाइल फोन से यह संदेश टोन हटवा देना चाहिए।

यह पढ़ें...बिना मास्क वालों पर ‘तीसरी आंख’ की नजर, अब स्टेशनों पर होगी ये कड़ी व्यवस्था

फिलहाल कांग्रेस पार्टी की तरफ से इस पत्र के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। विधायक पहले भी इस तरह के कारनामे करते रहे हैं। हालांकि, इस बार विधायक ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री को पत्र लिखा है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story