×

तापसी को 'बिजली के बिल' ने दिया झटका, हुईं कन्फ्यूज,सोशल मीडिया पर पूछे सवाल

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर अपने अपार्टमेंट की बिजली का बिल शेयर किया। बिल इतना ज्यादा आया कि वो हैरान रह गयी और ट्वीटर पर अपनी चिंता और शिकायत बयान कर डाली

Shivani Awasthi
Published on: 28 Jun 2020 2:13 PM GMT
तापसी को बिजली के बिल ने दिया झटका, हुईं कन्फ्यूज,सोशल मीडिया पर पूछे सवाल
X

मुंबई: कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए लागू लॉकडाउन के बीच बिजली के बिल में गड़बड़ी या ज्यादा बिल आने की समस्या से कई लोग जूझ रहे हैं लेकिन अब सेलेब्स भी ऐसी समस्याओं से बावस्ता होते हुए शिकायत कर रह रहे हैं। दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी बिजली के बिल को देख हैरानी जताई है।

लॉकडाउन में आया इतना ज्यादा बिजली का बिल, देख रह गईं दंग

पिंक और भैंस की आँख जैसी फिल्मों में दमदार किरदार निभाने वाले अभिनेत्री तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर अपने अपार्टमेंट की बिजली का बिल शेयर किया। बिल इतना ज्यादा आया कि वो हैरान रह गयी और ट्वीटर पर अपनी चिंता और शिकायत बयान कर डाली।

तापसी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'तीन महीने ही लॉकडाउन के हुए हैं, और मैं ये सोच रही हूं कि ऐसे कौन से उपकरण मैंने इस्तेमाल कर लिए या खरीदें हैं कि इतना बढ़ा हुआ बिल आ रहा है। आप किस तरह बिजली का बिल बना रहे हैं?'



ट्वीट कर अडानी इलेक्ट्रॉनिक्स से किये सवाल

तापसी ने अपने ट्वीट में अडानी इलेक्ट्रीसिटी को टैग किया है और सवाल उठाये। बता दें कि तापसी का बिल अडानी इलेक्ट्रॉनिक्स से ही आता है, ऐसे में तापसी ने उनसे सवाल किये और इससे ज्यादा हैरान कर देने वाली जानकारी दी।

ये भी पढ़ेंः रामदेव की ‘कोरोनिल दवा’ पर स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान, कही ऐसी बात…

खाली अपार्टमेंट का बिजली का बिल भी बहुत ज्यादा

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में बताया कि उनका एक अपॉर्टमेंट ऐसा भी है, जिसमें कोई नहीं रहता। लेकिन जब उस अपार्टमेंट का बिल आया तो वे दंग रह गयी, क्योंकि उसका बिजली का बिल भी बहुत ज्यादा आया था। उन्होंने कहा, अब ये उस अपार्टमेंट का बिल है जहां कोई रहता नहीं है। हफ्ते में सिर्फ एक बार जाया जाता है वो भी सिर्फ साफ-सफाई के लिए। लेकिन अब मुझे चिंता है कि कहीं इस अपार्टमेंट का कोई इस्तेमाल तो नहीं कर रहा, वो भी हमे बिना बताए। क्या पता आपने हमें सच्चाई बता दी हो।

तापसी के ट्वीट पर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

वहीं तापसी के ट्वीट पर आम यूजर समेत कई सेलेब्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। कई लोगों ने तापसी के ट्वीट पर तफरी की तो कई लोगों ने बिजली के बिल पर अपनी भी शिकायत बताई। एक्टर अली फज़ल ने तापसी पर ट्वीट पर लिखा, वो स्माइल का कुछ लोचा मालुम होता है, Smile earn power burn।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story