×

फिर भगवान बने सलमान: किया ऐसा काम, सुन कर आप भी कहेंगे 'वाह भाई वाह'

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने कोरोना की इस लड़ाई में एक बार फिर से मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। अब उन्होंने इंडस्ट्री में काम करने वाले कामगारों की मदद करने के लिए राशन भरकर ट्रक भेजा है।

Shreya
Published on: 12 April 2020 6:34 AM GMT
फिर भगवान बने सलमान: किया ऐसा काम, सुन कर आप भी कहेंगे वाह भाई वाह
X

मुंबई: देश में कोरोना वायरस का संकट लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं कोरोना की इस लड़ाई में बॉलीवुड के कई स्टार्स आगे आए और लोगों की मदद के लिए अपना सहयोग दिया। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने कोरोना की इस लड़ाई में एक बार फिर से मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। बता दें कि उन्होंने बीते दिनों ही देहाड़ी मजदूरों के लिए करोड़ों रुपये डोनेट किया। वहीं एक बार फिर से भाईजान ने अपनी दलियादिरी दिखाई है। अब उन्होंने इंडस्ट्री में काम करने वाले कामगारों की मदद करने के लिए राशन भरकर ट्रक भेजा है।

पिछले दिनों डोनेट किए थे 10.50 करोड़ रुपये

बीते दिनों सलमान खान ने 10.50 करोड़ रुपये डोनेट किए थे और अब उन्होंने दिहाड़ी मजदूरों के लिए राशन से भरा ट्रक भेजा है। बॉलीवुड के भाईजान ने उन दिहाड़ी मजदूरों की मदद की है, जिन्हें लॉकडाउन के चलते काफी नुकसान हो रहा है। सलमान खान के सहयोगी बाबा सिद्दीकी ने राशन से भरे ट्रक की फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसके बाद यूजर्स जमकर सलमान की तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: फंसे बॉलिवुड एक्टर्स, वापस आने को नहीं मिल रहा रास्ता

बाबा सिद्दीकी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि....

इस फोटो को शेयर करते हुए बाबा सिद्दीकी ने लिखा कि दिहाड़ी मजदूरों के प्रति आपके उदार योगदान के लिए @beingsalmankhan @tweetbeinghuman आपका धन्यवाद। जब लोगों की मदद करने की बात आती है तो आप हमेशा एक कदम आगे रहते हैं और आपने एक बार फिर से यह साबित कर दिया है।

एक अन्य ट्वीट में बाबा सिद्दीकी ने लिखा कि Corona Virus के खिलाफ हमारी लड़ाई में शामिल होने के लिए @BeingSalmanKhan @tweetbeinghuman आपका धन्यवाद और यह सुनिश्चित करता है कि कोई भी भूखा न सोए!



यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का पाक को तगड़ा जवाब, बिछा दीं लाशें ही लाशें, कई चौकियां तबाह

पहले भी मजदूरों की मदद करने का ले चुके हैं संकल्प

ये फोटो जमकर सोशल मीडिया पर वायरस हो रही है। उनके फैंस उन्हें एक रियल हीरो कह रहे हैं। आपको बता दें कि एक्टर ने अपने NGO Being Human के माध्यम से फिल्म इंडस्ट्री के 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों वेतन श्रमिकों की मदद करने का संकल्प लिया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

यह भी पढ़ें: मछली खाने वालों के लिए अच्छी खबर, घर तक पहुंचाई जाएगी फिश

Shreya

Shreya

Next Story